‘अंकल मम्मी खाना नहीं देती, मारती है…’, मां की शिकायत लेकर थाने पहुंचा 8 साल का बच्चा

बिहार के सीतामढ़ी में एक बच्चा अपनी ही मां की शिकायत लेकर थाने पहुंच गया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 8 साल का बच्चा जब मां की शिकायत लेकर मासूम नगर थाने पहुंचा तो थोड़ी देर के लिए पुलिसवाले भी हैरान रह गए.

बच्चे ने रो-रो कर पुलिसवालों को अपनी पिटाई की दास्तान सुनाई. जो बच्चा अपनी मां की शिकायत लेकर थाने पहुंचा था उसका नाम शिवम कुमार है और वो चन्द्रिका मार्केट गली में रहने वाले संदीप गुप्ता का बेटा है.  वहीं बच्चे ने अपनी मां का नाम सोनी देवी बताया है.

अपनी मां की शिकायत करने वाला बच्चा शिवम चौथी क्लास का छात्र है. रोते-बिलखते हुए उसकी बातों को सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान हो गए.

बच्चे ने आरोप लगाया कि पुलिस अंकल, मां खाना छीनकर फेंक देती है और उसके कान में घाव है लेकिन फिर भी मम्मी उसे वहीं पर मारती है. बच्चे ने आरोप लगाया कि उसकी मां ना तो खुद खाना बनाती है और ना ही किसी को बनाने देती है.

नगर थाने में शिकायत करने के लिए पहुंचे बच्चे ने बताया कि जब वो अपनी मां सोनी देवी से खाना मांगने गया तो उसकी मां ने उसकी पिटाई कर दी. उसकी मां उसे समय से खाना भी नहीं देती है. 

बच्चे की बात सुनकर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने उसे खाना खिलाया, और कार्रवाई का भरोसा देते हुए प्यार से समझा कर परिजनों को सौंप दिया. इसके बाद बच्चा भी चुपचाप अपने घर लौट गया.