अक्षय कुमार ने किया ऐसा प्रैंक, चंकी पांडे को इटली के रेस्त्रां में धोने पड़ गए थे बर्तन

अक्षय कुमार ने चंकी पांडे के साथ ऐसा प्रैंक कर दिया कि पांडे को रेस्त्रां में बर्तन धोने पड़ गए थे। इस मजेदार किस्से का जिक्र चंकी पांडे ने The Kapil Sharma Show पर किया था।

akshay kumar, chunky pandey, akshay kumar housefull अक्षय कुमार ने चंकी पांडे के साथ प्रैंक किया था (Photo-Indian Express/File)

साल 2010 में आई कॉमेडी फ़िल्म, ‘हाउसफुल’ में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, जैकलीन फर्नांडीज के साथ चंकी पांडे ने भी काम किया था। इस फ़िल्म में साथ काम करने के दौरान सभी कलाकार आपस में खूब मस्ती करते थे। जब फिल्म की शूटिंग इटली में चल रही थी, तब अक्षय कुमार ने चंकी पांडे के साथ ऐसा प्रैंक कर दिया कि पांडे को रेस्त्रां में बर्तन धोने पड़ गए थे। इस मजेदार किस्से का जिक्र चंकी पांडे ने The Kapil Sharma Show पर किया था।

हुआ ये कि अक्षय कुमार ने सभी यूनिट के लोगों को ये कह दिया कि वो ट्रीट दे रहे हैं, जिसको जो खाना है, रेस्त्रां में खा ले। लेकिन जब बिल देने की बारी आई तब सब गायब हो गए। बिल इतना अधिक था कि चंकी पांडे दे नहीं पाए और उन्हें बर्तन धोना पड़ा। लेकिन तभी फ़िल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर साजिद खान और साजिद नाडियाडवाला ने आकर उन्हें बचाया था।

चंकी पांडे ने बताया था, ‘अक्षय कुमार ने हाउसफुल 1 के समय मेरे साथ एक प्रैंक किया था। इटली में एक रेस्त्रां में लेकर गया, सबको बोल दिया यूनिट में कि अक्षय कुमार सबको ट्रीट कर रहा है। सब गए और दबाकर वाइन पी और खाना खाया। और फिर मैं चला गया बाथरूम, क्योंकि बिल आने वाला था। अच्छा नहीं लगता है न क्योंकि मैं सीनियर हूं इसलिए बाथरूम चला गया।’

उन्होंने आगे बताया था, ‘सब लोग मुझे बाथरूम में छोड़कर वैन लेकर चले गए। मैं बाथरूम से निकला कि अक्षय ने बिल दे दिया होगा। तभी मैनेजर आया ढूंढते हुए कि तेरे साथ ही वो गैंग था। उसने मुझे पकड़ा और सीधा लेकर गया किचन में बर्तन मांजने के लिए।’ चुकी पांडे ने बताया था कि उनके पास पैसे थे नहीं कि वो दे दें। लेकिन बाद में साजिद नाडियाडवाला और साजिद खान ने आकर बिल दिया और उन्हें ले गए थे।

चंकी पांडे का हाउसफुल में निभाया गया किरदार, ‘आखिरी पास्ता’ बेहद लोकप्रिय हुआ। उनके इस किरदार को फ़िल्म के सभी सीक्वल्स में काफी पसंद किया गया है। लेकिन यह रोल सबसे पहले चंकी पांडे को ऑफर नहीं हुआ था बल्कि प्रोड्यूसर साजिद खान खुद आखिरी पास्ता का किरदार निभाने वाले थे। लेकिन साजिद खान की मुंहबोली बहन और चंकी पांडे की पत्नी भावना ने सुझाव दिया कि चंकी रोल में फिट आएंगे। चंकी पांडे ने आखिरी पास्ता का किरदार कुछ इस तरह निभाया कि उनका डायलॉग, ‘आई एम जोकिंग’ सबकी जुबान पर चढ़ गया।