अक्षर पटेल के इंटरव्यू में विराट कोहली की एंट्री, गुजराती में कही यह बात, हार्दिक पंड्या ने लिए मजे; देखें Video

बता दें कि भारत ने गुरुवार को यानी 25 फरवरी 2021 को इंग्लैंड 10 विकेट से हराकर 4 टेस्ट की सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाई। तीसरे टेस्ट में अक्षर पटेल ने पहली पारी में 6 और दूसरी में 5 विकेट लिए थे।

Virat Kohli Axar Patel Hardik Pandya India vs England Narendra Modi Stadium

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में भारत की जीत के हीरो रहे स्पिनर अक्षर पटेल का ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने इंटरव्यू लिया। इंटरव्यू के बीच में ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी कूद पड़े। उन्होंने गुजराती में अक्षर की तारीफ की। विराट के गुजराती में बोलने पर हार्दिक पंड्या ने भी अपने कप्तान के खूब मजे लिए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

दरअसल, हार्दिक ने अक्षर से पूछा, ‘कैसा लगा जब तुम नीचे उतर रहे थे और भीड़ से आवाजें आ रही थीं, अक्षर अक्षर।’ अक्षर पटेल ने कहा, ‘काफी अच्छा लगता है। स्थानीय लोग अगर आपको चीयर करते हैं तो और भी अच्छा लगता है। यहां पर हमारे फैमिली वाले भी बैठे हुए थे। उन्हीं के सामने मैं खेला हूं। जो मेरे कोचेस हैं, सेक्रेटरी हैं, तो वे सब भी मेरे लिए प्रार्थना करते होते हैं। उनके सामने अगर ऐसा प्रदर्शन होता है तो बहुत ही अच्छा लगता है।’

हार्दिक ने पूछा, ‘आप अगले मैच के लिए एक्साइटेड हैं?’ अक्षर ने कहा, ‘कोशिश तो यही रहेगी, लेकिन ज्यादा कुछ बोलना नहीं है। जब अच्छा करूंगा तभी बोलूंगा।’ इसी बीच विराट कोहली चलते हुए उनके पास आए और माइक पकड़कर बोले, ‘बापू थारी बॉलिंग कमाल छे।’ यह कहकर विराट हंसते हुए भाग गए। यह सुनकर अक्षर और हार्दिक जोर-जोर से हंसने लगे। इसके बाद हार्दिक ने कहा, ‘ये विराट को नया नया गुजराती सीखने मिला है। हां तो…।’ बता दें कि अक्षर का निक नेम बापू है।

इंटरव्यू के दौरान अक्षर ने कहा, ‘कोई टेस्ट आसान नहीं होता। जब खेलते हैं तब हकीकत पता चलती है। जब मैं 3 साल टीम से बाहर था तब मैंने अपने गेम पर काफी वर्क किया। मैं IPL और घरेलू क्रिकेट में अच्छा कर रहा था। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे थे। इस बीच मेरे परिवार और दोस्तों ने काफी साथ दिया।’

बता दें कि भारत ने गुरुवार को इंग्लैंड 10 विकेट से हराकर 4 टेस्ट की सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाई। तीसरे टेस्ट में अक्षर पटेल ने पहली पारी में 6 और दूसरी में 5 विकेट लिए थे। वह किसी भी डे/नाइट टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की सूची में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर काइल जैमिसन के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर पहुंच गए हैं। जैमिसन ने इस साल जनवरी में ही पाकिस्तान के खिलाफ 11 विकेट लिए थे।