अखिलेश यादव बोले- बाबा जी जाने वाले हैं, बताया- योगी को सीएम बनने से पहले भी इसी नाम से बुलाते थे

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव होने में अभी काफी समय है। लेकिन भाजपा, सपा सहित अधिकांश पार्टियां इसकी तैयारी में जुट गई है। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से जुड़े मुद्दे पर एक टीवी चैनल पर आयोजित कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते […]

एक टीवी चैनल पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बाबाजी कहने पर जब एंकर ने अखिलेश यादव से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि वे पहले भी उन्हें इसी नाम से बुलाते थे। (एक्सप्रेस फोटो)

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव होने में अभी काफी समय है। लेकिन भाजपा, सपा सहित अधिकांश पार्टियां इसकी तैयारी में जुट गई है। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से जुड़े मुद्दे पर एक टीवी चैनल पर आयोजित कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबा जी जाने वाले हैं। साथ ही जब उनसे पूछा गया कि आप योगी आदित्यनाथ को बाबाजी क्यों कह रहे हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वे उन्हें सीएम बनने से पहले भी इसी नाम से बुलाते थे।

दरअसल एबीपी न्यूज चैनल पर उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हो रही थी। चर्चा के दौरान एंकर सुमित अवस्थी के एक सवाल के जवाब में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बाबाजी जाने वाले हैं। इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि बाबाजी मतलब कौन तो उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी। दोबारा से जब एंकर ने अखिलेश यादव से पूछा कि आप उन्हें बाबाजी क्यों बोलते हैं। तो इसपर जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि वो बाबाजी हैं। पूरा प्रदेश जानता है। आगे उन्होंने कहा कि जब वे लोकसभा के सांसद हुआ करते थे तब से वे उन्हें बाबाजी कहा करते थे। अखिलेश यादव के इस जवाब पर एंकर सुमित अवस्थी भी हंस पड़े।

कार्यक्रम के दौरान ही जब अखिलेश यादव से किसान नेता राकेश टिकैत को लेकर सवाल पूछा गया कि उनके साथ आपका क्या समझौता है। तो इसके जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी का कोई समझौता नहीं है। लेकिन वो किसान आंदोलन चला रहे हैं और सपा किसानों के समर्थन में खड़ी है। 

इसके अलावा अखिलेश यादव ने राकेश टिकैत को लेकर कहा कि वो किसानों के सवाल पर लड़ रहे हैं और भाजपा को छोड़ सभी राजनीतिक दल उनका समर्थन कर रहे हैं। बाद में जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि वो आपकी मदद कर रहे हैं। इसपर अखिलेश यादव ने कहा कि आने वाले समय में उत्तरप्रदेश का किसान भारतीय जनता पार्टी की सरकार को हटाएगा।