‘अगर दिशा ऐसी इच्छा जताती हैं तो..’, ‘दया बेन’ के कमबैक पर दिशा वकानी को लेकर असित मोदी ने कह दी ये बात

शो मेकर असित मोदी कहते हैं कि दिशा वकानी को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है। कम भाग्यशाली लोग ऐसे होते हैं जिन्हें इतना प्यार मिलता है। हम भी दर्शकों की तरह चाहते हैं कि…

Tmkoc, Asit Modi, असित मोदी, तारक मेहता, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, Disha Vakani, दिशा वकानी, Disha Vakani

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दिशा वकानी का दर्शक इंतजार करते करते थक गए हैं। अब तो दिशा को लेकर शो के मेकर्स भी कहने लगे हैं कि वह ‘दया बेन’ की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। अपनी मेटरनिटी ब्रेक के बाद से ही दिशा वकानी शो से नदारद हैं। वहीं शो लगातार ऑनएयर हो रहा है लेकिन दिशा को फैंस मिस कर रहे हैं। हालांकि दिशा के शो में न होने से TMKOC की टीआरपी को कुछ खास फर्क नहीं पड़ा है।

इसको लेकर शो मेकर असित मोदी कहते हैं कि दिशा वकानी को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है। कम भाग्यशाली लोग ऐसे होते हैं जिन्हें इतना प्यार मिलता है। हम भी दर्शकों की तरह चाहते हैं कि दिशा वापस शो पर आ जाएं। दिशा को लेकर असित मोदी ने ये भी कहा था कि दिशा अगर परिवार के चलते शो पर वापसी नहीं कर पा रही हैं तो इस बात की भी रिस्पेक्ट की जाएगी। दिशा वकानी शो पर वापसी को लेकर फिर जो फैसला लेंगी वह फाइनल होगा।

ई टाइम के मुताबिक असित मोदी ने दिशा कमबैक पर झुंझलाते हुए कहा- मुझे लगता है कि अब मुझे ही दयाबेन बन जाना चाहिए। कई सालों से एक ही सवाल हमारे आस पास घूम रहा है। हम भी दिशा की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। अगर दिशा इस शो को क्विट भी करना चाहती हैं तो इस केस में भी शो आगे बढ़ेगा और नई दया बेन के साथ आगे बढ़ेगा।

उन्होंने कहा- हम दिशा के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि दिशा अगर शो पर वापस नहीं आती हैं तो फिर नई दया को शो पर लाया जाएगा। महामारी के चलते कई टीवी शो के मेकर्स ने शूटिंग को लेकर कुछ फैसले लिए हैं जिनमें कई अपने शूटिंग लोकेशन बेस को ही बदल रहे हैं।

ऐसे में असित मोदी कहते हैं-हमारे पास TMKOC के एपिसोड्स का बैंक बना हुआ है। ऐसे में हम किसी और सिटी में मूव करने की कोशिश में नहीं हैं। हो सकता है आगे ऐसा किया जा सके।