अजय देवगन को घेरकर जब मारने लगे लोग, बेटे को बचाने के लिए 200 फाइटर्स लेकर पहुंच गए थे वीरू देवगन

अजय देवगन को बचाने के लिए वीरू देवगन एक बार 150 से 200 फाइटर लेकर पहुंच गए थे। इस किस्से को साजिद खान ने साझा किया था।

ajay devgn, indira gandhi, narendra modi बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन ने अपने अंदाज और एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हाल ही में अजय देवगन फिल्म ‘भुज’ में नजर आए हैं, जिसमें उन्होंने संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और एमी विर्क संग मुख्य भूमिका अदा की है। करियर के दौरान यूं तो अजय देवगन ने कई एक्शन फिल्में की हैं, लेकिन एक बार अजय देवगन को असल में हजारों लोगों ने घेर लिया था। वहीं जब यह बात उनके पिता वीरू देवगन को पता चली तो वह अपने साथ 200 फाइटर लेकर बेटे को बचाने के लिए पहुंच गए थे।

अजय देवगन से जुड़ी यह बात साजिद खान ने अपने चैट शो में बताई थी। चैट शो से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अजय देवगन के साथ-साथ अभिषेक बच्चन, संजय दत्त, रितेश देशमुख व साजिद खान भी मौजूद नजर आ रहे हैं। शो में अजय देवगन ने बताया कि मैंने पब्लिकली बहुत लोगों को मारा भी है और बहुत लोगों से मार भी खाई है।

अजय देवगन ने शो में आगे बताया कि एक बार उन्हें 20 से 25 लोगों ने मारा था। इस किस्से को साझा करते हुए साजिद खान ने कहा, “अजय की एक जीप थी जिसमें हम घूमते थे। हम हॉलीडे होटल के साथ वाली गली से निकल रहे थे। तभी पतंग के पीछे भागते हुए जीप के सामने एक बच्चा आ गया। वैसे तो अजय ने टाइम पर ब्रेक लगा दी, लेकिन बच्चा काफी डर गया था और रोने लगा था।”

साजिद खान ने किस्से को साझा करते हुए आगे बताया, “गलती अजय की बिल्कुल नहीं थी। लेकिन आसपास के सारे लोग वहां इकट्ठा हो गए, जो देखने में हजारों की तादाद में लग रहे थे। उन्होंने हमें घेर लिया, हालांकि हम उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच उन्होंने मारना शुरू कर दिया।”

साजिद खान ने इस बारे में आगे बताया, “10 मिनट में यह बात अजय के पिता वीरू जी तक पहुंच गई। वीरू जी वहां पर 150 से 200 फाइटर लेकर पहुंच गए। बिल्कुल हिंदी फिल्म जैसा सीन हो गया था, उन्हें ऐसा देख वो पूरा एरिया ही शांत पड़ गया। जब वो फाइटर लेकर आए तो हम चार-पांच लोग भी चौड़े हो गए।”