अजय देवगन-संजय दत्त 15 अगस्त को नजर आएंगे ‘भुज’ में

अजय देवगन और संजय दत्त की प्रमुख भूमिका वाली फिल्म ‘भुज’ इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बन रही ‘भुज’ के निर्देशक अभिषेक दुधैया हैं।

Bollywood

अजय देवगन और संजय दत्त की प्रमुख भूमिका वाली फिल्म ‘भुज’ इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बन रही ‘भुज’ के निर्देशक अभिषेक दुधैया हैं। टी सीरीज और सिलेक्टमीडिया होल्ंिडग्स की इस फिल्म में संजय दत्त और अजय देवगन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर, अमि विर्क और प्रणिता सुभाष की महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं। फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होनी थी, मगर कोरोना महामारी के कारण अब ‘भुज’ सिनेमाघरों के बजाय डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर 15 अगस्त को दिखाई जाएगी।

कृति सेनन-टाइगर श्रॉफ की
जोड़ी दिखेगी ‘गणपत’ में

2014 में जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन को लेकर रिलीज हुई फिल्म ‘हीरोपंती’ ने धूम मचा दी थी। लगभग 70 करोड़ लागत की इस फिल्म ने 250 करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म के साथ ही टाइगर और कृति सेनन की जोड़ी को भी दर्शकों ने पसंद किया था। अब लगभग सात साल बाद यह जोड़ी आगामी फिल्म ‘गणपत’ में नजर आएगी। फिल्म के निर्देशक विकास बहल हैं, जो इससे पहले ‘चिल्लर पार्टी’, ‘क्वीन’ और ‘सुपर 30’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म का निर्माण वासु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी मिलकर कर रहे हैं।

साल के आखिरी दिन रिलीज होगी
रणवीर सिंह की ‘सर्कस’

रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी और टी सीरीज मिलकर ‘सर्कस’ बना रहे हैं जो इस साल 31 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म में रणवीर सिंह पहली बार दोहरी भूमिका में नजर आएंगे और उनकी हीरोइनें होंगी जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े। अन्य भूमिकाओं में नजर आएंगे सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, ब्रजेश हीरजी, मुकेश तिवारी। दीपिका पाडुकोन फिल्म में अतिथि भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। फिल्म 1982 में बनी फिल्म ‘अंगूर’ की रीमेक है जिसमें संजीव कुमार और देवेन वर्मा दोनों ने दोहरी भूमिकाएं निभाई थीं।