अनुपमा की गंभीर बीमारी सुनकर एक साथ आया पूरा परिवार, खुश रखने के लिए की हर संभव कोशिश

अनुपमा ओवरी ट्यूमर की बीमारी से जूझ रही है। हालांकि, इस बीमारी के बारे में खुद उसे नहीं पता है। वहीं, अनुपमा की बीमारी के बारे में सुनकर पूरा शाह परिवार एक साथ आ जाता है और अनुपमा को खुश रखने की हर संभव कोशिश भी करता है।

Anupama, Ram Kapoor, Anupama Preview Episode, अनुपमा शो, रूपाली गांगुली, अनुपमा एपिसोड, Ram Kapoor

स्टार प्लस पर आना वाला शो ‘अनुपमा’ इन दिनों टीवी की दुनिया में छाया हुआ है। खास बात तो यह है कि शो टीआरपी की लिस्ट में भी लगातार नंबर वन पर बना हुआ है। इसके साथ ही ‘अनुपमा’ सीरियल में एक ट्विस्ट भी आ चुका है। दरअसल, अनुपमा ओवरी ट्यूमर की बीमारी से जूझ रही है। हालांकि, इस बीमारी के बारे में खुद उसे नहीं पता है। वहीं, अनुपमा की बीमारी के बारे में सुनकर पूरा शाह परिवार एक साथ आ जाता है और अनुपमा को खुश रखने की हर संभव कोशिश भी करता है।

अनुपमा की बीमारी के बारे में सुनने के बाद वनराज को बड़ा झटका लगता है। वनराज समर से कहता है कि वह अनुपमा को खुश देखना चाहता है। ऐसे में वह यह भी सोचता है कि आजतक उसने अनुपमा को केवल तकलीफें दी हैं, लेकिन अब वह अनुपमा को केवल खुशियां देगा।

अनुपमा सीरियल से जुड़े कुछ वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें शाह परिवार अनुपमा को खुश रखने की कोशिश करता नजर आ रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रिजॉर्ट में बने एक घर को पूरी तरह से अनुपमा के घर में तब्दील कर दिया जाता है, जहां उसके नाम की नेम प्लेट लगाई जाती है, साथ ही उसका किचन भी होता है।

View this post on Instagram

A post shared by (@anupamaa_x_fanpage)

अनुपमा जब घर के अंदर जाती है तो उसे वहां वनराज और नंदिनी के अलावा पाखी, मामा जी, बा और घर के अन्य सदस्य भी मिलते हैं। जिसके बाद बा अनुपमा की आरती उतारकर उसका गृह प्रवेश भी कराती हैं। वहीं, अनुपमा भी परिवार संग मिलकर आरती करती है।

अनुपमा जहां एक तरफ आरती करने में बिजी है तो वहीं उसे खुश देख बाकी घरवालों की आंखों में आंसू आ जाता है। उन्हें देखकर अनुपमा को शक हो जाता है, साथ ही वह अपने मन ही मन सोचती है, “ऐसा क्यों लग रहा है कि सभी घरवाले मुझसे कुछ छुपा रहे हैं।”

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो घर के सभी सदस्य अनुपमा के साथ मिलकर डांस करते हैं। वहीं, वनराज कहता है, “अनुपमा से अलग होने से पहले मैं उसका साथ दूंगा। वह इस चीज के लायक है।” हालांकि, एक तरफ घरवालों को इस बात का डर होता है कि डॉक्टर अद्वैत अनुपमा को सच बता देंगे।