अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू समेत कई दिग्गजों के घर इनकम टैक्स का छापा, कर चोरी के मामले में जांच

तापसी, अनुराग के अलावा मधु मनटेना के घर पर भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट छापा मारा है। मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी ‘क्वान’ के दफ्तर पर भी इनकम टैक्स ऑपिसर छापा मारने पहुंचे। 

तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और विकास बहल के घर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है। बुधवार को Income Tax Department की टीम सर्च के लिए अनुराग कश्यप तापसी पन्नू और विकास बहल के घर कश्यप प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स की टैक्स चोरी के सिलसिले में पहुंची। तापसी, अनुराग के अलावा मधु मनटेना के घर पर भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट छापा मारा है। मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी ‘क्वान’ के दफ्तर पर भी इनकम टैक्स ऑफिसर छापा मारने पहुंचे।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के सोर्स का कहना है कि फैंटम फिल्म्स से जुड़े लोगों पर शिकंजा कसा जा रहा है। टैक्स चोरी मामले में छापेमारी की जा रही है। इस मामले में कुछ और लोग हैं जिन्हें खोजा जा रहा है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने अब तक 20-22 जगहों पर मामले को लेकर छापेमारी की है। मुंबई और पुणे के कई इलाकों में इस मामले को लेकर रेड की गई।

बताते चलें, अनुराग कश्यप ने विक्रमादित्य, विकास बहल, मधु मनटेना के साथ मिल कर एक प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था। फैंटम नाम के इस प्रोडक्शन हाउस को साल 2011 में बनाया गया था। वहीं साल 2018 में इसे बंद कर दिया गया।