अपर्णा यादव और अमित शाह की फोटो पर मजे ले रहे लोग, कुछ ने लिखा- आज कुर्सी पर बैठाया है, चुनाव बाद स्टूल पर बैठाएंगे

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहू द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Amit Shah| Amit Shah Photo Aparana Yadav| Aparana Yadav Viral Photo केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बीजेपी नेता अपर्णा यादव (फोटो सोर्स : सोशल मीडिया)

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बीजेपी में शामिल होने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ एक तस्वीर शेयर की। उनकी तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया देने लगे। कुछ यूजर्स ने कमेंट किया कि अभी कुर्सी पर बैठाया है, चुनाव के बाद स्टूल पर बैठाएंगे।

दरअसल अपर्णा ने अमित शाह के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा – माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी से औपचारिक शिष्टाचार भेंट करके आशीर्वाद लेते हुए। इस तस्वीर में अपर्णा कुर्सी पर बैठी नजर आ रहीं हैं, वहीं अमित शाह सोफे पर बैठे हुए हैं। इस तस्वीर में एक खाली सोफा भी नजर आ रहा है। उनके कुर्सी पर बैठने को लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स मजे ले रहे हैं।

पुनीत कुमार सिंह नाम के एक ट्विटर हैंडल से इस तस्वीर पर कमेंट किया गया कि सोफा खाली है लेकिन फिर भी प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठाया गया अपर्णा यादव को। गनीमत है कि वहां स्टूल नहीं था। विकास यादव नाम के एक यूजर लिखते हैं, ‘ हिंदुत्व और राष्ट्रवाद विभाग के ठेकेदार, पिछड़ा वर्ग विरोधी महिला को पिछड़ा समझ कर सोफे से दूर रखा गया है। ऐसे लोग इसी लायक हैं।’

गगन नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट किया – समाजवादी सरकार में बड़ा सोफा सेट चाहिए था मैडम को लेकिन यहां पर सिंगल पाइप की कुर्सी भी अच्छी लग रही है। सूरज सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘ मैडम को सोफा भी नहीं मिला। खैर एक कुर्सी तो मिल गई।’ अनुज त्रिपाठी नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं – अपर्णा जी आप सोफे के बजाय कुर्सी पर क्यों बैठी हैं? क्या हुआ शाह जी ने सोफा ऑफर नहीं किया था? चलिए सम्मान की बात है कुर्सी तो मिली, कभी-कभी ये लोग बैठने के लिए स्टूल भी दे देते हैं।

अकबर खान नाम के एक यूज़र ने कमेंट किया कि सोफे पर ना बैठा कर आपको कुर्सी थमा दी गई। अभी से आपको बताया जाने लगा कि आप बराबर में बैठने के काबिल नहीं हैं। बुलबुल यादव नाम के यूजर लिखते हैं – सोफा खाली होने के बाद भी कुर्सी मिली, 2 दिन में यह हाल हो गया। जानकारी के लिए बता दें कि अपर्णा ने पिछले हफ्ते बीजेपी ज्वाइन की है।