अब मैं आपके बच्चों को सड़क पर नचाऊंगा- शक्ति कपूर से बोले थे सलमान खान, इस बात का लेना चाहते थे बदला

सलमान खान ने शक्ति कपूर से कहा था कि मैं आपके बच्चों को सड़क पर नचाऊंगा। इस बात का खुलासा खुद शक्ति कपूर ने किया था।

salman khan, shakti kapoor बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान और शक्ति कपूर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शक्ति कपूर ने फिल्म ‘खेल खिलाड़ी का’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। शक्ति कपूर ने अपने करियर में कई फिल्में सलमान खान के साथ भी की हैं, जिसमें ‘हम साथ साथ हैं’, ‘हेलो ब्रदर’, ‘जुड़वा’, ‘चल मेरे भाई’ और ‘अंदाज अपना अपना’ शामिल हैं। फिल्मों से इतर भी सलमान खान संग एक्टर के संबंध काफी अच्छे हैं, लेकिन एक बार बॉलीवुड के भाईजान ने उनसे बदला लेने का मन बना लिया था और कहा था कि वह उनके बच्चों को सड़क पर नचाएंगे।

सलमान खान से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद शक्ति कपूर ने रेडिफ डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में किया था। एक्टर के बारे में बात करते हुए शक्ति कपूर ने कहा था, “जब सलमान बच्चा था तो मैं और उसके पिता अकसर बालकनी में बैठकर शराब पिया करते थे। कुछ पेग के बाद मैं सलमान, अरबाज और सोहेल तीनों भाइयों को बुलाता था और उनसे डांस करने के लिए कहता था।”

शक्ति कपूर ने सलमान खान से जुड़ा किस्सा सुनाते हुए आगे कहा, “उस बात को याद कर आज भी सलमान मुझसे मजाक में कहता है, ‘बचपन में आपने मेरा बहुत टॉर्चर किया है। अब मैं आपके बच्चों को सड़क पर नचाऊंगा।’ लेकिन वह सिद्धांत और श्रद्धा के काफी करीब है। जब वह बीमार था तो मैंने उसके लिए बहुत दुआ की थी।”

बता दें कि शक्ति कपूर और सलमान खान के बीच ‘बिग बॉस’ के बाद दरार भी आ गई थी, लेकिन बाद में उनके बीच सब ठीक हो गया था। इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा था, “जब मैं ‘बिग बॉस’ से बाहर हुआ तो मैं बस यह जानना चाहता था कि घर से कंटेस्टेंट को बाहर कौन निकालता है। मुझे लगता था कि वे लोग अचानक ही किसी को भी घर से बाहर कर देते थे।”

शक्ति कपूर ने इस बारे में आगे कहा था, “सलमान ने कहा था कि वह कभी भी मुझे अपने घर नहीं बुलाएंगे। मैंने भी कह दिया था कि मुझे किसी के घर की जरूरत नहीं है, मेरा तो बाथरूम भी उनके घर से बड़ा है। लेकिन मेरा कोई व्यक्तिगत मतलब नहीं था। सलमान के परिवार संग हमारे काफी अच्छे रिश्ते हैं। मैं सलमान का सम्मान करता हूं, उसने मेरे लिए बहुत कुछ किया है।”