अभिनेता बोनी सेनगुप्ता ने भाजपा से तोड़ा नाता, बोले- बीजेपी पूरे नहीं करती अपने वादे

बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता बोनी सेनगुप्ता ने भाजपा को छोड़ने का ऐलान कर दिया है। भाजपा पर वादे पूरे ना करने का आरोप मंडते हुए बोनी सेनगुप्ता ने खुद को भाजपा से अलग करने का फैसला किया है। सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए बोनी सेनगुप्ता ने बीजेपी छोड़ने की घोषणा की है। दिलचस्प […]

Bonny Sengupta बोनी सेनगुप्ता ने छोड़ी बीजेपी। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता बोनी सेनगुप्ता ने भाजपा को छोड़ने का ऐलान कर दिया है। भाजपा पर वादे पूरे ना करने का आरोप मंडते हुए बोनी सेनगुप्ता ने खुद को भाजपा से अलग करने का फैसला किया है। सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए बोनी सेनगुप्ता ने बीजेपी छोड़ने की घोषणा की है।

दिलचस्प बात ये है कि बोनी सेनगुप्ता की मां पिया सेनगुप्ता और उनकी गर्लफ्रेंड कौशानी मुखर्जी टीएमसी का चेहरा हैं। ऐसे में बोनी सेनगुप्ता के बीजेपी का दामन छोड़ते ही तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि जब बोनी सेनगुप्ता बीजेपी में शामिल हुए थे उस वक्त भी हर कोई हैरान था और उनके खूब चर्चे हुए थे।

बोनी सेनगुप्ता ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, “भारतीय जनता पार्टी से नाता आज खत्म हो गया है। पार्टी अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रही है और उसने बंगाल या बांग्ला फिल्मोद्योग के लिए विकास के जो वादे किए थे वह भी हकीकत में नहीं बदले हैं।”

बोनी सेनगुप्ता के इस ट्वीट में उनका नाराजगी साफ झलक रही है। हालांकि बोनी सेनगुप्ता के यूं बीजेपी छोड़ने के ऐलान से लोग हैरान नहीं हो रहे हैं क्योंकि विधानसभा चुनाव के बाद से ही बनी ने पार्टी से दूरी बना ली थी। बोनी का कहना है कि जो पार्टी सम्मान नहीं दे सकती वो बंगाल का विकास क्या करेगी।

बोनी सेनगुप्ता ने कहा, “मैंने सोचा था कि यही पार्टी बांग्ला फिल्मोद्योग का विकास करेगी. लेकिन उसने तो उल्टे कलाकारों का अपमान किया है।”

बेटे के बीजेपी छोड़ने पर उनकी मां पिया सेनगुप्ता मे कहा, “यह तो होना ही था. उस पार्टी में कोई खुश नहीं रह सकता। बंगाल की कला, संस्कृति और सोच बीजेपी से मेल नहीं खाती। घर का लड़का आज घर लौट आया. इससे मैं खुश हूं।”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बोनी सेनगुप्ता से पहले अभिनेत्री श्रावंती चटर्जी और बाबुल सुप्रियो भी बीजेपी का दामन छोड़ चुके हैं. बंगाल से धीरे धीरे सितारों का भरोसा भारतीय जनता पार्टी से उठता जा रहा है।