अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या की शादी का ‘फर्जी’ फोटो वायरल, एक्टर ने बताई सच्चाई

साल 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक ने सात फेरे लिए थे। उस वक्त ऐश्वर्या अभिषेक की शादी की बेहद कम तस्वीरें सामने आई थीं। इस बात का खास खयाल रखा गया था कि बच्चन परिवार की इस शादी की एक भी तस्वीर लीक न होने पाए।

Aishwarya Rai, Abhishek Bachchan, Entertainment News ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक के साथ(फोटो सोर्स इंडियन एक्सप्रेस)

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी बॉलीवुड की तमाम चर्चित शादियों में से एक रही है। साल 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक ने सात फेरे लिए थे। उस वक्त ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी की बेहद कम तस्वीरें सामने आई थीं। इस बात का खास खयाल रखा गया था कि बच्चन परिवार की इस शादी की एक भी तस्वीर लीक न होने पाए। हालांकि शादी के कुछ वक्त बात ऐश-अभिषेक की दुल्हा-दुल्हन बनी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा गई थीं।

हाल ही में एक फोटो सामने आई है जिसमें ऐश्वर्या और अभिषेक एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं। पहली नजर में फोटो दोनों की शादी की लगती है। तस्वीर में ऐश्वर्या और अभिषेक के गले में वरमाला डली हुई है। इस फोटो को एक फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसे देख कर अभिषेक बच्चन ने असलियत बताई।

गुरुवार को अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर अपनी और ऐश्वर्या की फोटो पर कमेंट किया, जो कि एक फैन द्वारा शेयर की गई थी। अभिषेक ऐश्वर्याी की फैन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ‘उनकी हंसी और इनकी स्माइल। कितने प्यारे लग रहे हैं माई लवलीज।’

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर देखते ही अन्य फैंस भी इसे री-ट्वीट करने लगे। फोटो देख कर अभिषेक ने तस्वीर पर कमेंट किया और पॉइंट आउट करते हुए कहा- ये फोटोशॉप्ड तस्वीर है। बता दें, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने जेपी दत्ता की फिल्म उमराव जान में साथ काम किया था। साल 2006 में आई इस फिल्म की मेकिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। वहीं, फिल्म गुरू की शूटिंग के दौरान ऐश-अभिषेक के प्रेम के किस्से सामने आने लगे थे।

इसके एक साल बाद ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने एक दूसरे से शादी करने का मन बना लिया। शादी के बाद ऐश्वर्या राय और अभिषेक हनीमून पर डिज्नी लैंड गए थे। वहां का एक किस्सा अभिषेक बच्चन ने शेयर किया था जो कि ऐश्वर्या राय से जुड़ा हुआ था। इसके बाद अभि और ऐश ने एक इंटरव्यू भी दिया था जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि अभिषेक ने ऐश्वर्य़ा को कैसे और कहां प्रपोज किया था। इसके बाद साल 2011 में ऐश्वर्या ने बेटी अराध्या को जन्म दिया।