अभी बच्चा है, उसे सांस तो लेने दो- ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन लिए गए हिरासत में तो सुनील शेट्टी ने यूं किया बचाव

सुनील शेट्टी ने कहा है कि जांच चल रही है तब तक बच्चे को सांस लेने का मौका तो दिया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि जब भी बॉलीवुड को लेकर ऐसी कोई खबर आती है तो मीडिया टूट पड़ती है।

aryan khan, suniel shetty, shahrukh khan सुनील शेट्टी ने आर्यन खान का बचाव किया है (Photo-Suniel Shetty/Aryan Khan/Instagram)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो हिरासत में लेकर ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही है। एनसीबी ने कथित रूप से एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ कर कई तरह के ड्रग्स को जब्त किया है और इस मामले में आर्यन सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस मसले को लेकर जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख खान और आर्यन खान को घेर रहे हैं, वहीं अभिनेता सुनील शेट्टी आर्यन खान का बचाव में दिखे हैं।

उन्होंने कहा है कि जांच चल रही है, तब तक बच्चे को सांस लेने का मौका तो दिया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि जब भी बॉलीवुड को लेकर ऐसी कोई खबर आती है तो मीडिया टूट पड़ती है। सुनील शेट्टी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, ‘सच बात ये है कि जब भी ऐसी कोई छापेमारी होती है, कई लोगों को हिरासत में लिया जाता है। हम मान कर चलते हैं कि इस बच्चे ने कुछ सेवन किया होगा या फिर कुछ तो किया होगा। अभी जांच प्रक्रिया चल रही है। हम बच्चे को सांस तो लेने दें।’

वो आगे बोले, ‘जब भी हमारी इंडस्ट्री में ऐसा कुछ होता है, मीडिया उस पर टूट पड़ती है और हम धारणाएं बना लेते हैं। बच्चे को एक मौका दें, असली रिपोर्ट बाहर आने दें। तब तक, वो एक बच्चा है, उसकी देखभाल करना हम सबकी जिम्मेदारी बनती है।’

आर्यन खान के साथ जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है उनके नाम हैं मुनमुन धामेचा, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोेकेर, गोमित चोपड़ा आए अरबाज मर्चेंट। एनसीबी के अधिकारियों ने बताया है कि कुछ दिनों पहले उन्हें यात्री क्रूज जहाज पर एक रेव पार्टी के आयोजन की सूचना मिली थी। सूचना थी कि ये जहाज शनिवार शाम को गोवा के लिए रवाना होगी। इसके बाद अधिकारियों ने टिकट बुक किया और सामान्य यात्रियों के वेश के जहाज पर चढ़ गए।

जैसे ही क्रूज मुंबई से रवाना हुआ, जहाज पर रेव पार्टी के लिए एकत्रित लोगों ने कथित रूप से ड्रग्स का सेवन करना शुरू कर दिया। तब यात्रियों के वेश में खड़े एनसीबी के अधिकारियों ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। एनसीबी के अधिकारियों ने स्पष्ट किया है कि अभी आर्यन खान से पूछताछ चल रही है, उन पर किसी तरह का आरोप नहीं लगाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ के दौरान एक ड्रग पेडलर का पता चला है जिसे पकड़ने के लिए एनसीबी की एक टीम को भेजा गया है। बताया जा रहा है कि ये वही ड्रग पेडलर है जिसने कथित रेव पार्टी के लिए कुछ ड्रग्स की सप्लाई की थी।