अमिताभ के KBC और कपिल शर्मा के शो में लौटेगी कोरोना से पहले वाली रौनक, लेकिन रखी गई है खास ‘शर्त’

इस वीकेंड का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, कपिल शर्मा इस हफ्ते अपना कॉमेडी शो लेकर हाजिर होंगे। वहीं इसके अलगे हफ्ते में अमिताभ बच्चन केबीसी 13 के साथ हाजिर होंगे

KBC 13, The Kapil Sharma Show, Amitabh Bachchan, Kaun Banega Crorepati, Game show KBC, अमिताब बच्चन और कपिल शर्मा (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया इंस्टाग्राम)

टेलीविजन के दो बड़े शो छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन केबीसी का नया सीजन ला रहे हैं, तो वहीं सबके चहेते कपिल शर्मा द कपिल शर्मा शो के नए सीजन से वापसी कर रहे हैं। फैंस इन दोनों शोज को लेकर ही काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में इस वीकेंड का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, कपिल शर्मा इस हफ्ते अपना कॉमेडी शो लेकर हाजिर होंगे। वहीं इसके अलगे हफ्ते में अमिताभ बच्चन केबीसी 13 के साथ हाजिर होंगे।

खास बात ये है कि लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से कपिल के शो पर ऑडियंस पधारेगी। कोरोना की वजह से अभी तक शो पर कार्ड बोर्ड की ऑडियंस बना कर बैठाया जाता था दरअसल, इस बार शो के मेकर्स ने फैसला लिया है कि पहले की तरह ही इस बार शो पर ऑडियंस को बुलाया जाएगा और लाइव स्टूडियो में शो शूट किया जाएगा।

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के मुताबिक, सोर्स ने कहा है कि ‘लाइव ऑडियंस सेट पर एक अलग तरह की एनर्जी लाती है। ऐसे में मेकर्स ने ऑडियंस को लाने का निर्णय लिया है। कपिल के शो में इंटरएक्टिव फॉर्मेंट है जिसमें ऑडियंस ज्यादा मस्ती करती है।’ अमिताभ बच्चन के केबीसी शो में भी लाइव ऑडियस देखने को मिलेगी। सोर्स ने बताया- ‘लाइव ऑडियंस सेट पर होती है तो लोग चियर करते हैं और कंटेस्टेंट्स का मनोबल बढ़ता है। इससे सेट पर पॉजिटिव एटमॉस्फेयर भी बनता है। ऑडियंस पोल में भी लाइव ऑडियंस की काफी जरूरत पड़ती है।’

पिछले साल जब शो शुरू हुआ था तब ऑडियंस को इसका भागीदारी नहीं बनाया जा सका था। उस वक्त काफी सख्त नियम कानून सरकार की तरफ से लागू हो रखे थे। ऐसे में इस बार शो के सेट्स पर ऑडियंस को आने की इजाजत मिलेगी। लेकिन एक शर्त होगी, जिन लोगों को वैक्सीन की दोनों डोज लगे होंगे वे ही बिग बी के केबीसी और कपिल के शो के सेट पर एंट्री ले सकेंगे।

इस बीच शो के सेट पर प्रॉपर सोशल डिस्टेंसिंग कराई जाएगी, साफ सफाई का खयाल रखा जाएगा, सैनिटाइजेशन समय समय पर होता रहेगा। सोर्स ने ये भी बताया कि दोनों शोज की टीम ने कुछ एपिसोड शूट कर लिए हैं। ऐसे में ऑडियंस को पास देख कर वह काफी एक्साइडेट हैं।