अमिताभ बच्चन की प्रॉपर्टी में हिस्सा मांग सकती हैं सुप्रिया पाठक, कृष्णा अभिषेक ने दिया जोरदार आइडिया- देखें Video

कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के शो में ऐक्ट्रेस सुप्रिया पाठक को अमिताभ बच्चन की संपत्ति में हिस्सा मांगने की सलाह दी।

amitabh bachchan, supriya pathak कृष्णा अभिषेक ने सुप्रिया पाठक को दी अमिताभ बच्चन की संपत्ति में हिस्सा लेने की सलाह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस सप्ताह ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू, सुप्रिया पाठक और ‘रश्मि रॉकेट’ की बाकी स्टार कास्ट प्रमोशन के लिए आएगी। शो से जुड़ा उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कपिल शर्मा व उनकी टीम ‘रश्मि रॉकेट’ की कास्ट के साथ मस्ती मजाक करती हुई नजर आई। इसी बीच कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक ने सुप्रिया पाठक को अमिताभ बच्चन की संपत्ति में से हिस्सा मांगने की सलाह दी, साथ ही उन्हें जोरदार आइडिया भी दिया।

‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ा यह वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है। कृष्णा ने बतौर सपना सुप्रिया पाठक से कहा, “मैंने आपकी फिल्म ‘सरकार’ देखी थी, जिसमें आपने अमित जी की मां का रोल अदा किया था।” उनकी बात पर ऐक्ट्रेस ने जवाब दिया, “शुक्र है मां का रोल नहीं अदा किया था।”

वहीं अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा, “फिर एक फिल्म आई थी ‘द बिग बुल’, जिसमें आपने अभिषेक बच्चन की मां का किरदार निभाया था।” उनकी बात पर सुप्रिया पाठक ने हामी भरी। वहीं कृष्णा अभिषेक ने ऐक्ट्रेस से आगे कहा, “मैं आपको एक सलाह दूं, आपका और अभिषेक बच्चन का जो वीडियो है, उसकी पेशी आप कोर्ट में करो।”

कृष्णा अभिषेक की बात पर कपिल शर्मा ने सवाल किया, “फिर क्या होगा?” उनका जवाब देते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा, “फिर क्या, इनको प्रतीक्षा (अमिताभ बच्चन का बंगला) में हिस्सा मिल सकता है।” उनकी इस बात पर सुप्रिया पाठक तो अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाईं, साथ ही कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह भी ठहाके लगाने लगे।

बता दें कि ‘रश्मि रॉकेट’ की स्टार कास्ट के अलावा बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जूही चावला, आयशा जुल्का और ऐक्ट्रेस मधू भी कपिल शर्मा के शो में बतौर मेहमान नजर आएंगी। कपिल के शो में ही आयशा जुल्का ने बताया कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें दो शिफ्ट में काम करना पड़ रहा था। उनकी हालत देख ऐक्टर अक्षय कुमार ने उन्हें चेहरे और आंख पर सोडा डालने की सलाह दी थी।