अमिताभ बच्चन ने अपनी तबीयत को लेकर दी जानकारी, बोले- सर्जरी…लिख नहीं सकता…’

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा, “मेडिकल कंडीशन, सर्जरी, लिख नहीं सकता.” एक्टर ने शनिवार को यह ब्लॉग पोस्ट किया था। जिसके बाद से लगातार फैन्स उनकी तबियत को लेकर भगवान से दुआ मांग रहे हैं।

amitabh bachchan, amitabh bachchan health update, amitabh bachchan health

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपने ब्लॉग के जरिए जानकारी दी कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। के महानायक ने अपने ब्लॉग के जरिए इशारों-इशारों में बताया कि उनकी सर्जरी होने वाली है। हालांकि, अब एक बार फिर से अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के जरिए बताया कि उनकी एक आंख की सर्जरी हुई है। 78 वर्षीय अभिनेता ने सोमवार को अपने ब्लॉग पर लिखा कि ऑपरेशन के बाद उनकी आंख के ठीक होने की गति धीमी है इसलिए उनकी टाइप करने संबंधी त्रुटियों को नजरअंदाज किया जाए। अमिताभ बच्चन ने लिखा, “इस उम्र में आंख की सर्जरी बहुत नाजुक होती है और इसे बहुत ध्यान से करना होता है।” उन्होंने लिखा कि ऑपरेशन के बाद उनकी आंख के ठीक होने की गति धीमी है, इसलिए यदि टाइप करने में कोई गलती हो, तो उन्हें इसके लिए माफ कर दिया जाए।

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने दूसरी आंख की सर्जरी के भी संकेत दिए। उन्होंने उम्मीद जताई कि निर्देशक विकास बहल की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग से पहले वह पूरी तरह स्वस्थ हो जाएंगे। उन्होंने लिखा, “आप सभी को मेरा प्यार। आंख ठीक होने की गति धीमी है और मेरी दूसरी आंख का भी ऑपरेशन होना है, इसलिए यह लंबी प्रक्रिया है। मैं उम्मीद करता हूं कि कुछ दिनों में मेरी आगामी फिल्म की शूटिंग से पहले मैं स्वस्थ हो जाऊंगा। मैं विकास बहल की नई फिल्म में काम करूंगा, जिसका शीर्षक संभवत: ‘गुड बाय’ होगा।”

एक्टर ने आगे लिखा, “मैं खाली बैठा हूं, ज्यादातर समय मेरी आंखें बंद हैं और मैं संगीत सुनने की कोशिश करता हूं।” उन्होंने लिखा कि शनिवार को जब उन्होंने अपने स्वास्थ्य के खराब होने की जानकारी दी, तो उसके बाद से उन्हें मिल रहे प्यार एवं समर्थन से वह अभिभूत हैं। बता दें, एक्टर अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मे डे (Mayday)’ की शूटिंग कर रहे थे। अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर इस फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन ने पिछले साथ एनाउंसमेंट की थी।

गौरतलब है कि कोरोनाकाल (Coronavirus) के दौरान एक्टर अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के तीन लोग कोविड-19 पॉजिटिव हो गए थे। जिसमें उनकी पोती आराध्या बच्चन भी शामिल हैं। इससे पहले भी एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Instagram) अपनी तबीयत को लेकर कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं।

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आखिरी बार सुजीत सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)’ में नजर आए थे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी मुख्य किरदार में थे। इसके अलावा एक्टर ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 12 (Kaun Banega Crorepati 12)’ को होस्ट किया था।

वहीं, एक्टर अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे। रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और इमरान हाशमी स्टारर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा वह स्पोर्ट्स ड्रामा ‘झुंड (Jhund)’ में भी नजर आएंगे। 78 साल की उम्र में भी एक्टर अमिताभ बच्चन लगातार अपनी फिल्म्स के जरिए फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं। ऐसे में उनकी तबियत को लेकर फैन्स काफी परेशान हैं। सभी लोग उनकी तबीयत को लेकर दुआ मांग रहे हैं।

(इनपुट: भाषा)