अमिताभ बच्चन लेकर आ रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति का नया सीज़न, जानें कब शुरू होगा KBC 13 का रजिस्ट्रेशन

Kaun Banega Crorepati 13 के साथ जल्द ही अमिताभ बच्चन छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सोनी टीवी ने जानकारी दी है कि केबीसी 13 का रजिस्ट्रेशन 10 मई से शुरू हो जाएगा।

amitabh bachchan, amitabh bachchan kbc, kaun banega crorepai 13

Kaun Banega Crorepati 13: अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति का नया सीज़न लेकर जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सोनी टीवी ने बुधवार को इसकी घोषणा करते हुए कहा कि केबीसी 13 का रजिस्ट्रेशन 10 मई से शुरू हो जाएगा। सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक 29 सेकंड का वीडियो शेयर किया है जिसमें अमिताभ बच्चन लोगों से रजिस्ट्रेशन करने की बात कर रहे हैं।

सोनी टीवी ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आ रहे हैं फिर एक बार मिस्टर अमिताभ बच्चन लेकर केबीसी के सवाल। तो उठाइए फोन और हो जाएगा तैयार क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहे हैं केबीसी 13 के रजिस्ट्रेशंस।’

वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते दिख रहे हैं, ‘आपके और आपके सपनों के बीच का फासला कितना है? तीन अक्षरों का..कोशिश। तो अपने सपनों को साकार करने के लिए उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहे हैं मेरे सवाल और आपके केबीसी 13 के रजिस्ट्रेशन। हॉट सीट और मैं इंतजार कर रहे हैं आपका। आप भी तैयार हो जाइए।’

इस वीडियो का फुटेज पिछले साल का है और अमिताभ ने घर बैठे इसे आवाज दी है। कोविड महामारी को लेकर महाराष्ट्र में शूटिंग की इजाजत नहीं है इसलिए नया प्रोमो नहीं बनाया जा सका है। सूत्रों ने इंडियन एक्सप्रेस की बताया कि अमिताभ बच्चन घर से ही सवाल रिकॉर्ड करेंगे जिसे चैनल पर दिखाया जाएगा।

सूत्र का कहना है, ‘हम बस रजिस्ट्रेशन की शुरुआत कर रहे हैं अभी। अभी हमें शूट के लिए फाइनल कंटेस्टेंट्स मिलने में वक्त लगेगा। हम आशा करते हैं कि तब तक मुंबई में हालात बदलेंगे और हम एपिसोड्स की शूटिंग स्टूडियो में कर पाएंगे।’

पिछले साल की तरह इस साल के ऑडिशंस भी डिजिटल ही होंगे। शो में जाने के लिए पहले कंटेस्टेंट्स को रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया से गुजरना होगा। इसके लिए सोनी टीवी पर 10 मई से अमिताभ बच्चन दो हफ्तों तक हर रात 9 बजे एक सवाल पूछेंगे। सवाल का सही जवाब देकर रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।

दूसरे चरण में शॉर्टलिस्ट कैंडिडेट्स की स्क्रीनिंग होगी जिसके बाद उनका ऑनलाइन ऑडिशन होगा। ऑडिशन में जो कैंडिडेट्स चुने जाएंगे वो पर्सनल इंटरव्यू के लिए जाएंगे।