अमिताभ बच्चन से पहली मुलाकात पर डर गई थीं जया बच्चन, वजह जान खुद बिग बी भी रह गए हैरान

जया बच्चन, अमिताभ बच्चन से पहली मुलाकात पर काफी डरी हुई थीं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने सिमी गरेवाल को दिये इंटरव्यू में किया।

amitabh bachchan, jaya bachchan

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी फिल्मी दुनिया की मशहूर जोड़ी में से एक है। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है और उनकी केमिस्ट्री भी पर्दे पर खूब पसंद की जाती थी। फिल्म ‘जंजीर’ के बाद ही अमिताभ बच्चन और जया बच्चन शादी के बंधन में बंध गए थे। लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि जया बच्चन, अमिताभ बच्चन से पहली मुलाकात पर काफी डरी हुई थीं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने सिमी गरेवाल को दिये इंटरव्यू में किया। जया बच्चन की यह बातें सुनकर खुद अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए थे।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने 1998 में सिमी गरेवाल को उनके शो पर इंटरव्यू दिया, जिसमें कपल ने इस बारे में भी बातें कीं कि उनकी मुलाकात कैसे हुई थी, साथ ही दोनों शादी के बंधन में कैसे बंधे। इंटरव्यू के दौरान ही सिमी गरेवाल ने जया बच्चन से पूछा कि वह शुरुआती मुलाकात में ही कैसे जानती थीं कि वह अमिताभ बच्चन से ही शादी करेंगी।

जया बच्चन ने सिमी गरेवाल के इस सवाल का जबरदस्त जवाब दिया। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं मालूम था कि मैं इस व्यक्ति से शादी करूंगी। लेकिन, असल में मैं डर गई थी।” जया बच्चन की इस बात को सुनकर खुद अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए और उन्होंने कई बार एक्ट्रेस से पूछा कि आप सच में डर गई थीं।

जया बच्चन की बातें सुनकर खुद अमिताभ बच्चन विश्वास नहीं कर पा रहे थे, ऐसे में वह लगातार जया बच्चन से सवाल किये जा रहे थे। वहीं, जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह बिग बी से क्यों डर गई थीं तो उन्होंने बताया, “सब में से केवल वह ही एक थे जो मुझे हुक्म दे सकते थे और वह इस चीज के लिए राजी भी थीं।”

जया बच्चन ने इंटरव्यू में बताया कि वह कुछ भी करके अमिताभ बच्चन के साथ रहना चाहती थीं। उनका यह भी मानना था कि अमिताभ बच्चन जो भी कहते, वह उसे बिना सवाल किये खुशी-खुशी मानने के लिए भी तैयार थीं। बता दें कि जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की मुलाकात 1971 में फिल्म ‘गुड्डी’ के सेट पर हुई थी। लेकिन दोनों 3 जून, 1973 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के इतने सालों बाद भी बिग बी अकसर जया बच्चन के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए नजर आते हैं।