अमीर देश छोड़ गए और गरीब बिना ऑक्सीजन मर रहे- कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार पर बिफरे बॉलीवुड एक्टर

केआरके अपने पोस्ट में बोले- ‘जो अमीर हैं, वो इंडिया छोड़कर America, Europe वग़ैरह जा चुके हैं, कुछ महीनों के लिए! गरीब अस्पतालों में बिना oxygen के मर रहा हैं! लेकिन..

corona vaccine, corona virus

कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान उर्फ केआरके गरीबों की हालात देख कर सरकार पर भड़कते नजर आए। ऐसे में चुटकी लेते हुए कमाल आर खान ने अपने पोस्ट में कहा कि इस महामारी से गरीब सबसे ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं। अमीर तो इंडिया छोड़ महीनों के लिए गायब हैं। अस्पतालों की हालत यहां बहुत खराब है। ऑक्सीजन के बगैर लोग मर रहे हैं।

केआरके अपने पोस्ट में बोले- ‘जो अमीर हैं, वो इंडिया छोड़कर America, Europe वग़ैरह जा चुके हैं, कुछ महीनों के लिए! गरीब अस्पतालों में बिना oxygen के मर रहा हैं! लेकिन सबसे ज़्यादा चुल भी इसी गरीब को है! वोट भी इसी को देना है! धर्म के ठेकेदार भी यही हैं! कौन देशद्रोही है और कौन देशभक्त ये भी सिर्फ़ यही जानते हैं!’

अपने अगले पोस्ट में एक्टर ने बॉलीवुड के ही एक राइटर का जिक्र किया और कहा कि- ‘आज Bollywood के एक बड़े राइटर का मैसेज आया! कि भाई बहुत बुरे हाल में हूं! कुछ काम हो तो बताना! भूखे मरने की नौबत आ गई है! ये सुनकर दिल कांप उठा! हालांकि मेरा इस लेखक से कोई सम्बंध नहीं है! मदद भी करूंगा! लेकिन सिर्फ़ मदद से तो ज़िंदगी नहीं चल सकती! अल्लाह हम सब पर ही रहम करे।’

केआरके के पहले पोस्ट को देख कर कई लोग उनसे सहमत नजर आए। एक यूजर ने कहा- सही कहा कमाल आपने, गरीबों की मुसीबत में कोई नहीं सुनता। वोट मांगने सब आ जाते हैं। समार्ट लड़का नाम के अकाउंट से कमेंट आया- अभी ये सारे फिर से वोट करने पहुंच जाएंगे। शेख फरहान ने कहा- आज मान गए आपकी और राम गोपाल वर्मा की सोच सेम है।

दैन खान नाम के शख्स ने कहा- जो बीमार है उसे ऑक्सीजन चाहिए और जो ठीक हैं उन्हें रोटी चाहिए। छप्पन इंच नाम के यूजर ने कमेंट कर कहा- केआरके भाई ये आपका अब तक का सबसे बढ़िया ट्वीट था। अरविंद नाम के य़ूजर ने कहा- बिलकुल सही। हम सब जानते हैं कि कौन देशद्रोही है और कौन देश प्रेमी।

एक मतदाता नाम के अकाउंट से कमेंट आया- पहली बार इस बात पर सहमत हूं। मूर्ख यही तबगा बनता है, अमीरों को पार्टी, धर्म आदि इन बातों से कोई मतलब नहीं होता। थैनौस नाम के यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा- थोड़ा बहुत पैसा तो आपके पास भी है तो आप भी चले जाओ विदेश।