अमेरिका-यूरोप में कोई जाति नहीं पूछता- बोले बॉलीवुड एक्टर, देखें लोग करने लगे कैसे कमेंट

केआरके ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने धर्म को लेकर भारत की अन्य देशो से तुलना की है, एक्टर के ट्वीट पर लोग अब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

krk, bollywood, actor बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (फोटो सोर्स- KRK/Twitter)

केआरके के नाम से मशहूर कमाल आर खान बॉलीवुड के सबसे विवादित सेलेब्स में से एक हैं। वह अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं। केआरके कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और प्रोड्यूसर भी हैं। केआरके इन दिनों अपनी अपनी किताब Controversial KRK को लेकर चर्चा में हैं, जिसका प्रमोशन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने किया है। अब हाल ही में केआरके ने एक ट्वीट किया है। जिसमें वह धर्म को लेकर भारत की अन्य देशो से तुलना करते नजर आ रहे हैं।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं आपको नम्रता से बताना चाहता हूं कि यूएई, यूके, अमेरिका और यूरोप आदि में कोई भी आपका धर्म नहीं पूछता है। कुछ तो वजह होगी ना। उनके इस ट्वीट के बाद तमाम लोगों ने उनकी खिंचाई करनी शुरू कर दी है। एक यूजर ने लिखा ‘बॉलीवुड की पिक्चरों का रिव्यू करते रहो केआरके भाई, यह धर्म और जाति की बातें नेताओं को करने दो वरना वह बेरोजगार हो जाएंगे।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, यह ज्ञान सपनो में आता है क्या? वे भले ही धर्म ना पूछते हो लेकिन कहां से हो यह जरूर पूछते हैं, घर की आरामदायक कुर्सी से उठो दुनिया घूम लो थोड़ा। एक ने लिखा ‘वजह भी बताओ अधूरे ट्वीट क्यों करते हो।’ एक ने लिखा, ‘एक बार यूएसए में बुरी तरह पूछा गया था… याद आया? ना आया हो तो शाहरुख को पूछ लेना…।’

RUBINA DILAIK WAS HOBLESS

टीवी के ये पॉपुलर चेहरे झेल चुके हैं जॉबलेस होने का दर्द

MADHURI DIXIT IN WHITE SAREE LOOK

व्हाइट साड़ी में माधुरी दीक्षित का सिंपल एंड एलिगेंट लुक

VAANI KAPOOR IN SKIN FITTED DRESS

स्किन फिट ड्रेस में वाणी ने अपने कर्वी फिगर को किया फ्लॉन्ट

ब्लैक स्ट्रेपलेस ड्रेस में सारा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इसी के साथ केआरके ने एक और ट्वीट किया जिसमें वह बच्चन परिवार के तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। केआरके ने लिख, ‘बालीवुड में सिर्फ़ एक बच्चन परिवार है, जो हिन्दी में पढ़ता है और यही वजह है कि बच्चन परिवार से ही बालीवुड जाना जाता है।’ केआरके के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, चमचागिरी की इन्तेहाँ कर रखी है आपने। क्या परिवार में सबकी हिंदी चेक कर ली आपने? एक अन्य ने लिखा, देओल परिवार को भूल गए जो जमीन से जुड़े हुए हैं। वहीं एक यूजर लिखते हैं ‘क्या मक्खन लगा रहे हो।’

बता दें कमाल आर खान या केआरके तब मशहूर हुए जब उन्होंने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। केआरके शो के सीजन 3 में बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट थे। लेकिन भोजपुरी अभिनेता को जल्द ही अन्य प्रतियोगियों के प्रति उनके विवादास्पद और अपमानजनक व्यवहार के कारण घर से निकाल दिया गया था।