असदुद्दीन ओवैसी की जब BJP नेता ने करा दी “नाराज फूफा” से तुलना, बोले- कुछ कर नहीं सकते

आगे चर्चा में शामिल कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने कहा- जब भारत की अस्मिता और सुरक्षा का मसला आता है, तब मेरे और पात्रा के बड़े गहरे मतभेद हैं। पर उस पर हम साथ ही खड़े नजर आएंगे, क्योंकि भारत के आगे सबकुछ खत्म हो जाएगा।

aimim, bjp, aaj tak एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा। (फाइल फोटो)

अफगानिस्तान संकट को लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी पर तंज कसा। पात्रा ने उनकी तुलना ऐसे फूफा से करा दी, जो शादी में रूठ जाते हैं।

यह जुबानी निशाना उन्होंने गुरुवार (26 जनवरी, 2021) को हिंदी समाचार चैनल आज तक के डिबेट शो के दौरान कही। ऐंकर चित्रा त्रिपाठी के साथ इस दौरान और भी मेहमान मौजूद थे। चर्चा में एक पल ऐसा आया, जब पात्रा अपनी बात रखते हुए बोले- जिस तरह से अफगानिस्तान से लोगों को वहां से निकाल कर भारत लाया गया, यह अपने आप में बड़ी प्रक्रिया है। चाहे अन्य दल हों या इकाइयां हों, सभी ने एक स्वर में हिंदुस्तान की आवाज को बुलंद किया है। 37 नेताओं ने इसमें हिस्सा लिया। यह अपने आप में बड़ी बात है। यह हिंदुस्तान की जीत है।

वह आगे बोले- जहां तक ओवैसी की बात है, तो ठीक है। आप घर में शादी भी कर लीजिए तो एक-आध फूफा जी नाराज हो ही जाते हैं। उसका कुछ कर नहीं सकते। मुझे लगता है कि उन्हें इसी तरह से लेना चाहिए। मैं इस गंभीर मामले में पर और आलोचना नहीं करना चाहता हूं।

आगे चर्चा में शामिल कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने कहा- जब भारत की अस्मिता और सुरक्षा का मसला आता है, तब मेरे और पात्रा के बड़े गहरे मतभेद हैं। पर उस पर हम साथ ही खड़े नजर आएंगे, क्योंकि भारत के आगे सबकुछ खत्म हो जाएगा। दूसरा- सरकार ने अच्छी पहल की है, पर और ऐसी पहल की जानी चाहिए। लेकिन हर सवाल का जवाब नहीं मिला है।