आपकी गेम मां से ऊपर है- ‘वीकेंड का वार’ पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, प्रतीक सेहजपाल को जमकर सुनाई खरी-खोटी

‘बिग बॉस 15’ के पहले वीकेंड का वार पर सलमान खान ने प्रतीक सेहजपाल पर नारजगी जाहिर की और कहा कि आपकी गेम आपकी मां से ऊपर है।

salman khan, pratik sehajpal प्रतीक सेहजपाल पर फूटा सलमान खान का गुस्सा (फोटो सोर्स- कलर्स टीवी)

टीवी का सबसे धमाकेदार और विवादित शो ‘बिग बॉस 15’ इन दिनों खूब धूम मचा रहा है। शो में हाल ही में कंटेस्टेंट प्रतीक सेहजपाल ने गुस्से में दरवाजे का शीशा तोड़ दिया था। इतना ही नहीं, गेम के लिए उन्होंने बाथरूम तक का लॉक तोड़ दिया था और उस वक्त कंटेस्टेंट विधी पंड्या अंदर ही मौजूद थीं। प्रतीक ने अपनी इस गलती के लिए माफी नहीं मांगी, जिसे लेकर बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान भड़के नजर आए। उन्होंने शो के पहले ‘वीकेंड का वार’ पर प्रतीक सेहजपाल को जमकर खरी खोटी सुनाई।

‘बिग बॉस 15’ का वीकेंड का वार से जुड़ा एक वीडियो भी खूब सुर्खियों में है, जिसमें सलमान खान प्रतीक सेहजपाल पर नाराजगी जाहिर करते हुए दिखाई दिए। सलमान खान ने कंटेस्टेंट से कहा, “आपको यह गेम ऐसे खेलना है, आपको कांच तोड़ना है। ये जो हरकतें आपने शो में की हैं, क्या कभी ये चीजें आपने बाहर भी की हैं।”

सलमान खान की बात का जवाब देते हुए प्रतीक सेहजपाल ने कहा, “सर कभी बाहर किसी ने मुझे इस तरह की बातें नहीं कही हैं।” उनकी बात पर सलमान खान ने कहा, “जब कोई बोलता है कि मेरी मां और बहन भी अंदर होतीं, तब भी मैं गेम के लिए दरवाजा तोड़ देता। मतलब क्या गेम आपकी मम्मी और बहन से ऊपर है।”

सलमान खान ने प्रतीक सेहजपाल को डांटते हुए आगे कहा, “यह सब करना बंद करो, क्योंकि आप बहुत बड़े बेवकूफ लग रहे हो।” प्रतीक सेहजपाल के अलावा सलमान खान ने एक्टर जय भानुशाली पर भी नाराजगी जाहिर की। दरअसल, जय भानुशाली ने प्रतीक के बारे में बात करते हुए कहा था कि यहां पर अगर किसी ने मेरा कॉलर पकड़ा तो मैं मुंह फोड़ दूंगा।

जय भानुशाली का जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा, “जय इस तरह की भाषा, आपको बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है।” बता दें कि वीकेंड का वार पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं राखी सावंत ने भी शिरकत की। उन्होंने सलमान खान और बाकी कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती-मजाक भी किया।