आपकी रिसर्च बिल्कुल जीरो है- रिपोर्टर के सवाल पर बिफर पड़ी थीं रेखा, जानिये वजह

रेखा के इंटरव्यू से जुड़ा एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर पर बिफरती हुई दिखाई दे रही हैं।

rekha, rekha news

बॉलीवुड की मशहूर रेखा ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अपने करियर के दौरान रेखा ने करीब 180 फिल्मों में काम किया है। साथ ही वह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्मफेयर पुरस्कार की विजेता भी रह चुकी हैं। रेखा के इंटरव्यू से जुड़ा एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर पर बिफरती हुई दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं, इंटरव्यू के बीच रेखा ने रिपोर्टर को टोकते हुए कहा कि आपकी रिसर्च बिल्कुल जीरो है।

दरअसल, इंटरव्यू के बीच रेखा से राजीव मसंद ने कहा कि आपने अपनी एक्टिंग की शुरुआत की, करियर की शुरुआत की 13 साल की उम्र से की थी। इस बात को लेकर रेखा ने रिपोर्टर को बीच में ही टोक दिया और कहा, “आपकी जो रिसर्च है ना बिल्कुल जीरो है।”

एक्ट्रेस की बात पर सफाई देते हुए रिपोर्टर ने कहा, “मेरा मतलब है कि 13 साल की उम्र से आप हिरोइन बनीं, स्टार बनीं। आपके करियर की शुरुआत वहां से हुई। हालांकि, आप चाइल्ड आर्टिस्ट थीं और आपने छोटे रोल किये।” इसका जवाब देते हुए रेखा ने कहा कि मैं उस वक्त छह महीने की थी, जब मैंने पहली बार फिल्म में काम किया।

रेखा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि जब मैं हिरोइन बनी थी, तब भी मेरे पास कोई च्वॉइस नहीं थी। उन्होंने आगे बताया, “मां का जो अप्रोच है अपने बच्चे के प्रति और एक्टर का जो अप्रोच है अपने काम के प्रति, उसमें मुझे ज्यादा फर्क नहीं लगता है। मैं जिंदगी में भले ही मां नहीं बन सकी, लेकिन मेरे लिए फिल्में, जैसे मां का अप्रोच होता है वही अप्रोच है।”

इंटरव्यू के दौरान जब राजीव मसंद ने रेखा से कहा कि आपने अमिताभ बच्चन के साथ 10 फिल्में कीं और वह बहुत ही खूबसूरत थीं। उनकी इस बात पर भी रेखा ने टोकते हुए कहा कि मैंने उनके साथ 11 फिल्में की थीं। इतना ही नहीं, जब राजीव मसंद ने कहा कि आपने अमिताभ बच्चन के साथ सिलसिला के बाद काम नहीं किया तो भी रेखा ने उन्हें बीच में ही टोक दिया और कहा कि मैंने उनके साथ हाल ही में काम किया है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड कलाकार इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर पर भड़के हुए या उनसे नाराज होते हुए दिखाई दिए। शिल्पा शेट्टी से लेकर आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और गोविंदा जैसे कई कलाकार भी रिपोर्टर के साथ अपनी नाराजगी को लेकर चर्चा में रह चुके हैं।