आपके भगवान के पैर मिट्टी के और हाथ खून से सने, सजा के तौर पर बंद कर दें- दिल्ली के लेखक का “अमेरिकी मोदी भक्तों को ओपन लेटर”

इस लेटर में विनीता ने भक्तों से देश में वर्तमान में चल रही राजनीति को देखते हुए भगवा पार्टी को फंड ना करने की सलाह दी है। लेखक ने कहा कि इन लोगों ने महामारी के बीच भारत की स्वास्थ्य सेवा प्रणाली को पतन की ओर धकेल दिया है। फंडिंग ना कर इन्हें इसके लिए दंडित करें।

Narendra Modi, Bharatiya Janata Party (BJP), coronavirus, Pandemic, open letter, american bhakts, Vineetha Mokkil, Saffron party, India’s healthcare system, national news, jansatta

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बहुत तेजी से फैल रहा है। जैसे-जैसे मामले तेजी से बढ़ रहे हैं स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की पोल खुलती जा रही है। इसी बीच दिल्ली की लेखिका विनीता मोक्किल ने ‘अमेरिकी मोदी भक्तों’ को एक ओपन लेटर लिखा है। इस लेटर में विनीता ने भक्तों से देश में वर्तमान में चल रही राजनीति को देखते हुए भगवा पार्टी को फंड ना करने की सलाह दी है।

विनीता मोक्किल ने ‘अमेरिकी मोदी भक्तों’ से कहा कि इन लोगों ने महामारी के बीच भारत की स्वास्थ्य सेवा प्रणाली को पतन की ओर धकेल दिया है। इसलिए फंडिंग ना कर इन्हें इसकी सजा दें। कुछ पाठकों का कहना है कि विनीता ने लेटर के माध्यम से अपने गुस्से को आवाज दी है। वहीं कुछ ने आरोप लगाया कि ऐसा कर विनीता ने भारत की छवि को धूमिल किया है।

“अमेरिका के मोदी भक्तों के लिए एक खुला पत्र: आपके भगवान के पैर मिट्टी के और हाथ खून से सने” शीर्षक वाला यह लेख बुधवार को दक्षिण एशियाई अमेरिकी समाचार वेबसाइट ‘अमेरिकन कहानी’ पर प्रकाशित हुआ है।