आपको सुनाता हूं ममता दीदी ने क्या कहा, डिबेट में बोले अमिश देवगन- तुरंत सीट से उठ गए बंगाल भाजपा चीफ

दिलीप घोष ने कहा कि ममता आज बंगाल में केंद्रीय सुरक्षा बलों का आना पसंद नहीं कर रही हैं। बंगाल में लोगों का पुलिस और कानून से भरोसा उठ गया है।

bjp, TMC

न्यूज 18 इंडिया पर एंकर अमिश देवगन ने दिलीप घोष से कहा कि आपको सुनाता हूं ममता बनर्जी ने क्या बोला है। जैसी ही ममता बनर्जी की बात सुनाई जाने लगी तो बीजेपी नेता दिलीप घोष अपनी सीट से उठ गए। शो में दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी से ये भी पूछा जाना चाहिए कि जब आप 2011 में चुनाव जीतीं थीं तब बंगाल में चुनाव 6 चरण में आयोजित किए गए थे, 2016 में भी 6 चरण में चुनाव हुआ था उस समय तो ममता बनर्जी को कोई समस्या नहीं थी? केंद्र सरकार के खिलाफ हर बात पर मोर्चा खोल लेना ममता बनर्जी की आदत हो गई है। कभी किसी की हत्या हो जाती थी तो सीबीआई जांच की मांग करती थी लेकिन आज सीबीआई से डरती हैं।

घोष ने कहा कि ममता आज बंगाल में केंद्रीय सुरक्षा बलों का आना पसंद नहीं कर रही हैं। बंगाल में लोगों का पुलिस और कानून से भरोसा उठ गया है। हमने चुनाव आयोग से कहा था कि केंद्रीय सुरक्षा बलों की निगरानी में ज्यादा चरणों में मतदान होने चाहिए। चुनाव आयोग पर ममता बनर्जी के आरोपों पर घोष ने कहा कि ममता बनर्जी तो ऐसी भाषा बोलती हैं जैसे पश्चिम बंगाल कोई अलग देश है। वे तो कल ये भी कहेंगी कि सुप्रीम कोर्ट केंद्र के इशारे पर काम कर रहा है। ममता बनर्जी निकाय चुनाव सिर्फ बीजेपी के डर से नहीं करवाती हैं। एंकर ने घोष से कहा कि ममता बनर्जी को हराना इतना आसान नहीं होगा।

शो में दिलीप घोष ने कहा कि कुछ समय पहले तक ममता बनर्जी कहती थीं कि मैंने सब काम कर दिया है। अब सीएम क्यों बंगाल की बेटी बनने की कोशिश कर रही हैं?

एंकर ने पूछा कि ममता के पास मुस्लिम वोट बैंक है। दिलीप घोष ने कहा कि मुस्लिम वोट बैंक की राजनीति देश से जल्द खत्म हो जाएगी।

दिलीप घोष ने कहा कि मुस्लिम वोटरों के लिए खुद को सेक्यूलर कहने वाली पार्टियों ने कुछ नहीं किया। बंगाल में मुसलमान गरीब क्यों है ये सोचने वाली बात है।

एंकर को जवाब देते हुए दिलीप घोष ने कहा कि हम पूजा करते हैं तो हम सांप्रदायिक ममता बनर्जी करें तो कोई बात नहीं।