आपने कई ऐसी चीजें रखी हैं जिनका कोई काम नहीं- अर्चना पूरन सिंह की तरफ इशारा कर बोले सुदेश लहरी, देखने लायक था रिएक्शन

सुदेश लहरी ने अर्चना पूरन सिंह की ओर इशारा करते हुए कपिल से कहा कि आपने ऐसी कई चीजें रखी हैं, जिनका कोई काम नहीं है।

sudesh lehri, archana puran singh, kapil sharma, सुदेश लहरी ने अर्चना पूरन सिंह का उड़ाया मजाक (फोटो सोर्स- सोनी टीवी इंस्टाग्राम, इंडियन एक्सप्रेस)

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग का धमाकेदार शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर से टीवी की दुनिया में धमाल मचाने के लिए आ गया है। बीते 15 अगस्त को शो का पहला एपिसोड रिलीज हुआ था, जिसमें कपिल शर्मा व बाकी कलाकार अक्षय कुमार व ‘बेल बॉटम’ की स्टारकास्ट के साथ मस्ती करते हुए नजर आए। ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कॉमेडियन सुदेश लहरी एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह की ओर इशारा करते हुए कपिल से कहते हैं कि आपने ऐसी कई चीजें रखी हैं जिनका कोई काम नहीं है।

सुदेश लहरी की इस बात पर अर्चना पूरन सिंह का रिएक्शन देखने लायक होता है। दरअसल, वीडियो में सुदेश लहरी बांसुरी बजाते हुए अक्षय कुमार का गाना गाते हैं। इसी बीच कपिल शर्मा उन्हें टोकते हुए कहते हैं, “ये क्या कर रहे हो आप, बांसुरी तो बज नहीं रही है।” उनकी बातों का जवाब देते हुए सुदेश लहरी ने कहा, “मैं कोई जाकिर हुसैन थोड़ी हूं।”

सुदेश लहरी की बातों पर कपिल शर्मा ने उनसे सवाल करते हुए कहा, “जाकिर हुसैन बांसुरी थोड़ी बजाते थे।” इसके जवाब में सुदेश लहरी ने कहा, “यार उनसे नहीं बजी तो मुझसे क्या बजेगी।” सुदेश लहरी की बात का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा, “फिर आप ऐसी चीजें रखते क्यों हो जिनका कोई काम नहीं होता।”

इसके जवाब में सुदेश लहरी ने अर्चना पूरन सिंह की ओर इशारा किया और कहा, “तो आपने भी ऐसी बहुत सारी चीजें रखी हुई हैं, जिनका कोई काम नहीं है। उधर देखो सोफे पर रखी तो हुई हैं।” सुदेश लहरी की इन बातों को लेकर जहां अर्चना पूरन सिंह ठहाके लगाने लगती हैं तो वहीं दूसरी ओर कपिल शर्मा भी तालियां पीट-पीटकर हंसने लगते हैं।

बता दें कि कपिल शर्मा के शो को लेकर एक खास बात यह भी है कि इसमें अब ऑडियंस भी नजर आएगी। दरअसल, निर्माताओं का यह फैसला था कि इसमें पहले की तरह ही ऑडियंस को बुलाया जाएगा और लाइव स्टूडियो में शो शूट किया जाएगा। हालांकि एक शर्त यह होगी कि जिन लोगों को वैक्सीन की दोनों डोज लगी होगी, केवल वह ही कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बन सकते हैं।