आपने TMC की जगह BJP लिख दिया- पश्चिम बंगाल में 210 सीटें मिलने का BJP नेता ने किया था दावा, अब बॉलीवुड एक्टर ने मारा ताना

पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर बीजेपी नेता परवेश साहिब सिंह ने ट्वीट कर राज्य में 210 सीटें मिलने का दावा किया था। उनके इस ट्वीट को लेकर अब बॉलीवु़ के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान ने उन्हें ताना मारा है।

parvesh sahib singh, parvesh sahib singh news

पश्चिम बंगाल में हुए चुनाव में टीएमसी ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। जहां टीएमसी 216 सीटों पर आगे चल रही है तो वहीं बीजेपी 100 सीटें भी पार नहीं कर पाई हैं। इससे इतर पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर बीजेपी नेता प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने पश्चिम बंगाल में बीजेपी को करीब 210 सीटें मिलने का दावा किया था। उनके इस ट्वीट को लेकर अब बॉलीवु़ के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान ने उन्हें ताना मारा है।

प्रवेश साहिब सिंह ने अपने ट्वीट में पश्चिम बंगाल चुनाव पर भविष्यवाणी करते हुए लिखा था, “पश्चिम बंगाल में भाजपा को 190 से 210 सीटें मिलेंगी।” उनका यह ट्वीट उस वक्त काफी सुर्खियों में था। ऐसे में नतीजे सामने आने के बाद बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने अपने ट्विटर हैंडल से इसे रिट्वीट किया।

कमाल राशिद खान ने प्रवेश साहिब सिंह के पुराने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “भाई साहब आपने भविष्यवाणी तो बिल्कुल सही की थी। बस गलती से आपने तृणमूल कांग्रेस की जगह भारतीय जनता पार्टी लिख दिया था।” कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि कमाल राशिद खान यहीं नहीं रुके। उन्होंने पश्चिम बंगाल चुनाव पर ट्वीट पर एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि जनता ने बड़ी ही चालाकी से वोट दिये हैं। उन्होंने लिखा, “पश्चिम बंगाल में लोगों ने बहुत ही चालाकी से वोट दिये हैं। उन्होंने अपने वोट बर्बाद नहीं होने दिये। इसलिए सभी सीटें बीजेपी और टीएमसी को ही गई हैं। कांग्रेस और लेफ्ट जैसी अन्य पार्टी को 0 हासिल हुआ है।”

कमाल राशिद खान के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। हरिश नाम के एक यूजर ने लिखा, “पूरी बीजेपी को एक अकेली दीदी ने हराया है। मानना पड़ेगा, अब तो वाराणसी में खेला होगा।” एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मैं आपकी बातों से सहमत हूं।”

कमाल आर खान ने अपने एक ट्वीट के जरिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बधाइयां भी दी थीं। उनके अलावा एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी ममता बनर्जी की जीत को लेकर ट्वीट किया और कहा कि भारत माता की बेटी ने भगवान राम के आशीर्वाद से पश्चिम बंगाल में विजयध्वज लहराया है।

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को मिली जबरदस्त जीत पर बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भी ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “पश्चिम बंगाल में हुए चुनाव के नतीजों से पहली सीख यह मिलती है कि कभी भी महिलाओं का अपमान नहीं करना चाहिए। यह दर्शाता है कि आप किस प्रकार के इंसान हैं।”