आप कौन सा तेल लगाते हैं? धर्मेंद्र से पहली मुलाकात पर हड़बड़ा गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, पूछ बैठे थे ऐसा सवाल

‘द कपिल शर्मा शो’ में शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि वह पहली मुलाकात पर धर्मेंद्र से वह हड़बड़ाहट में तेल को लेकर सवाल कर बैठे थे।

shatrughan sinha, dharmendra बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का कार्यक्रम द कपिल शर्मा शो टीवी पर खूब धमाल मचा रहा है। बीते सप्ताह शो पर अक्षय कुमार व अजय देवगन अपने-अपने को-स्टार्स के साथ नजर आए थे, जिनके साथ कपिल शर्मा व उनके सह कलाकारों ने खूब मस्ती मजाक भी किया था। वहीं इस सप्ताह कपिल शर्मा के शो बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा नजर आएंगे। कपिल के शो पर दोनों कलाकारों ने अपनी जिंदगी से जुड़े मजेदार किस्से साझा किये। इतना ही नहीं, शत्रुघ्न सिन्हा ने धर्मेंद्र से अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया।

दरअसल, शो पर कपिल शर्मा ने शत्रुघ्न सिन्हा से उनकी और धर्मेंद्र की पहली मुलाकात के बारे में बताने के लिए कहा। ऐसे में शत्रुघ्न सिन्हा ने धर्मेंद्र से जुड़ा एक मजेदार किस्सा साझा किया और शो पर बताया कि पहली मुलाकात पर ही वह एक्टर के बालों से इंप्रेस हो गए थे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने धर्मेंद्र से पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं धर्मेंद्र जी से पहली बार फिल्म इंस्टीट्यूट में मिला था, जहां वह स्पीच देने के लिए आए थे। उन्हें देखते ही मेरे दिमाग में पहला विचार यह आया कि यार यह कितने हैंडसम हैं। इनके बार कितने अच्छे हैं और इनकी पर्सनैलिटी कितनी लाजवाब है।”

शत्रुघ्न सिन्हा ने किस्से के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मैं उनसे सवाल करना चाह रहा था, लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं आखिर पूछू क्या? ऐसे में मैं धर्म जी से सवाल कर बैठा, ‘आप बालों में कौन सा तेल लगाते हैं?’ इसके जवाब में इन्होंने कहा, ‘मैंने कभी कोई तेल लगाया ही नहीं।” शो पर शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि उन्होंने धर्मेंद्र को हमेशा अपना बड़ा भाई माना है।

बता दें कि कपिल शर्मा के शो से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो में कपिल शर्मा ने दोनों कलाकारों से सवाल किया कि कौन सी एक्ट्रेस कौन सी फिल्म कर रही है, इसकी जानकारी कौन रखता था? इसका जवाब देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने धर्मेंद्र की ओर इशारा किया। वहीं धर्मेंद्र ने शत्रुघ्न सिन्हा की बात का जवाब देते हुए कहा, “कुछ बातें होती हैं कुछ बन जाती हैं।” एक्टर की इस बात पर चुटकी लेने से शत्रुघ्न सिन्हा भी पीछे नहीं हटे। उन्होंने कहा, “इनके मामले में बात होती है।”