आप कौन होते हैं सर्टिफिकेट देने वाले? RJD नेता ने भाजपा प्रवक्ता को बताया फेक तो बिफर पड़ीं न्यूज ऐंकर, दिया ये जवाब

आजतक के डिबेट में आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने संबित पात्रा को फेक प्रवक्ता बताया, जिसे लेकर न्यूज ऐंकर पर भी उनपर भड़की हुई नजर आईं।

Aaj Tak, Sambit Patra, Live Debate, Sayeed Ansari Debate Show, संबित पात्रा, सैयद अंसारी, Bengal violence, T

बिहार में कोरोना वायरस का कहल लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी के कार्यालय में कई एंबुलेंस मिलने का मामला सामने आया है। इस मामले पर सियासत भी तेज हो गई है, साथ ही आजतक के हल्ला बोल शो में भी इसपर चर्चा की गई। लेकिन डिबेट शो के दौरान ही आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी और भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा में गरमा गरमी हो गई। डिबेट में मृत्युंजय तिवारी ने संबित पात्रा को फेक प्रवक्ता बताया, जिसे लेकर न्यूज ऐंकर पर भी उनपर भड़की हुई नजर आईं।

दरअसल, ‘हल्ला बोल’ शो में न्यूज ऐंकर चित्रा त्रिपाठी ने आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी से सवाल करते हुए कहा, “आपके 75 विधायक राज्य में हैं, कुछ काम करिये आप लोग। विधायकों की जिम्मेदारी होती है कि नहीं?” इसका जवाब देते हुए मृत्युंजय तिवारी ने सरकार के प्रवक्ता को फेक बताया।

मृत्युंजय तिवारी ने कहा, “जितना काम हमने किया है, उतना यह सरकार जन्मों में भी नहीं कर पाएगी। जब सरकार के प्रवक्ता ही फेक बैठे हों, जो सिर्फ झूठ बोल रहे हैं। लाशों के ढेर पर बिहार है, यही नीतिश कुमार है और बिहार में डबल इंजन की सरकार है। हाईकोर्ट ने भी सरकार को फटकार लगाई है। इस सरकार ने जनता को भगवान के भरोसे कर दिया है।”

मृत्युंजय तिवारी ने नीतिश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने व्यवस्था को 15 सालों में चौपट कर दिया है। लाशें जल रही हैं और ये यहां पर बैठकर कुतर्क कर रहे हैं। इनके तो प्रवक्ता ही फेक बैठे हुए हैं। उनकी इस बात को लेकर न्यूज ऐंकर चित्रा त्रिपाठी बिफर गईं।

चित्रा त्रिपाठी ने जेडीयू प्रवक्ता को जवाब देते हुए कहा, “आप अपनी बात कीजिए ना। किसके प्रवक्ता फेक बैठे हैं, किसके नहीं। ये आप कौन होते हैं सर्टिफिकेट देने वाले। मैं पूछ रही हूं कि आप लोगों ने क्या किया? आप अपने काम भी तो गिना दीजिए। तब से गोल-गोल घुमा रहे हैं आप। 75 विधायकों वाली पार्टी हैं आप, केवल आलोचना करने के लिए थोड़ी हैं आप लोग।”

डिबेट में मृत्युंजय तिवारी के बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी नाराजगी जाहिर की। वहीं, उन्होंने न्यूज ऐंकर चित्रा त्रिपाठी से कहा कि आप मुझे बोलने का मौका दीजिए, मैं इनकी बातों का जवाब देता हूं। बता दें कि हल्ला बोल डिबेट में बिहार के अस्पतालों में फैली अव्यवस्था को लेकर भी चर्चा की गई। वहीं, डिबेट के दौरान ही चित्रा त्रिपाठी जनता दल युनाइटेड के प्रवक्ता पर भी भड़की हुई दिखाई दीं।