आम्रपाली दुबे से पहली मुलाकात पर डरे हुए थे निरहुआ, कुछ ऐसा था एक्ट्रेस का फर्स्ट इंप्रेशन; भोजपुरी स्टार ने किया खुलासा

आम्रपाली दुबे से पहली मुलाकात के वक्त निरहुआ काफी डरे हुए थे। इस बात का खुलासा निरहुआ ने अपने इंटरव्यू में किया था। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि कैसे वह और आम्रपाली दुबे ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए एक साथ आए।

nirahua, amrapali dubey

भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी खूब पसंद की जाती है। आम्रपाली दुबे ने अपने भोजपुरी करियर की शुरुआत भी निरहुआ के साथ उनकी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से की थी। उनकी केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा में सबसे बेस्ट मानी जाती है। लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि आम्रपाली दुबे से पहली मुलाकात के वक्त निरहुआ काफी डरे हुए थे। इस बात का खुलासा निरहुआ ने अपने इंटरव्यू में किया था। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि कैसे वह और आम्रपाली दुबे ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए एक साथ आए।

निरहुआ ने आम्रपाली दुबे से अपनी फर्स्ट मीटिंग के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं बहुत ही डरा हुआ बैठा था। क्योंकि दो साल से लगातार हम ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए हिरोइन ढूंढ रहे थे। हमें नई लड़की की तलाश थी, जिसने कभी भोजपुरी सिनेमा में काम न किया हो। लेकिन हम जिसे भी पूछते, वो भोजपुरी सिनेमा में काम करने से इंकार कर देती।”

निरहुआ ने इंटरव्यू में आगे बताया, “मुझे कई लोगों ने राय दी कि हिरोइन का भी रोल मैं ही कर लूं। क्योंकि मैंने एक फिल्म में लड़की का भी रोल किया था। तभी बिग बॉस के हमारे मित्र संतोष जी ने बताया कि एक गोरखपुर की लड़की है, जो हिंदी सीरियल में काफी अच्छा काम कर रही हैं। वह भोजपुरी सिनेमा में भी काम करना चाहती हैं।”

निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के बारे में कहा, “हमने हमारे मित्र से कहा कि उन्हें भेजिये। ऐसे में आम्रपाली जी हमारे पास अगले दिन आईं और इन्हें देखते ही हम समझ गए कि जैसी लड़की हमें चाहिए वह ये हैं। लेकिन हम इनके मुंह से हां सुनना चाह रहे थे। आम्रपाली जी को फिल्म की कहानी और पैसे के बारे में बता दिया गया, लेकिन तभी उन्होंने बीच में टोक दिया।”

निरहुआ ने आगे बताया कि आम्रपाली दुबे के टोकने के बाद वह काफी डर गए कि यह हिरोइन भी लगता है काम नहीं करेंगी। लेकिन इन्हें कहानी पसंद आई और इन्होंने फिल्म को साइन करने के लिए भी हामी भर दी। तो हमारी पहली मुलाकात कुछ इस प्रकार से हुई थी।

निरहुआ से इतर आम्रपाली दुबे ने भी एक्टर संग अपनी पहली मुलाकात का अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा कि ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ साइन करते वक्त उन्होंने बाल लंबे किये हुए थे और काफी दुबले-पतले थे। ऐसे में वह मुझे बिल्कुल मोगली की तरह लग रहे थे। लेकिन उनकी बातें सुनकर मुझे लगा कि वह इंटेलिजेंट इंसान हैं और वह बहुत ही समझदार भी हैं। बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने एक साथ ‘निरहुआ रिक्शावाला’, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’, ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘राजाबाबू’, ‘जय वीरू’, ‘निरहुआ चलल लंदन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।