आर्यन खान की गिरफ्तारी पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने उठाए NCB पर सवाल, मॉडल ने पूछा- क्या पेरेंट्स की कोई जिम्मेदारी नहीं?

NCB ने एक पैसेंजर क्रूज शिप पर छापा मारकर वहां रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है।

Shahrukh Khan Son Aryan Khan Arrest शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के साथ (फाइल फोटो) सोर्स- Instagram

NCB ने एक पैसेंजर क्रूज शिप पर छापा मारकर वहां रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है। ऐसे में बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन के मामले को लेकर एक बार फिर से हवा मिल गई है। समाचार चैनल ‘आज तक’ के कार्यक्रम ‘दंगल’ में इस विषय को लेकर बॉलीवुड के विचार बंटे हुए दिखाई दे रहे हैं। निर्देशक शोएब चौधरी ने इस मामले पर NCB पर सवाल उठाते हुए कहा कि हमें इस बात का यकीन हो चुका है कि चाहे राज्य हो या केंद्र, दोनों ही सरकारें फेल हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि 1988 में NCB बनी थी और जिस तरह से उनकी सफलता की दर है, उसे देखते हुए मैं बेनिफिट ऑफ डाउट आर्यन खान को देना चाहूंगा।

चौधरी ने कहा कि NCB में 99 फीसदी से ज्यादा मामले ड्रग्स खरीदने वालों के दर्ज किए जाते हैं जबकि इस बात की किसी के पास कोई जानकारी नहीं है कि यह ड्रग देश में आ कहां से रहा है। वहीं मॉडल शैली महेश्वरी का कहना है कि इस तरह के मामलो में पिछले कुछ सालों में बढ़ोतरी हुई है। हर बार सेलिब्रिटी और मॉडल्स की लाइफ स्टाइल पर सवाल उठाते हैं।

शैली ने कहा कि अब सेलिब्रेटी के बच्चे भी इस तरह के मामलों में पकड़ जा रहे हैं, जो साफ कर रहा है कि इसकी जड़े कितनी गहरी है, उन्होंने कहा कि क्या बच्चों के पेरेंट्स की कोई जिम्मेदारी नहीं है। आज जब पकड़े जा रहे हैं तो इस पर चिंता जताई जा रही है, क्या पेरेंट्स को पता नहीं होता है कि उनके बच्चे कहां जा रहे हैं, किससे मिल रहे हैं। अगर समय पर ध्यान दिया जाए तो कई घटनाओं को होने से रोका जा सकता है।

बताते चलें कि NCB ने एक क्रूज जहाज पर छापा मारकर वहां रेप पार्टी का भंडाफोड़ किया और इस मामले में एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन को गिरफ्तार किया गया है। शनिवार शाम हुई छापेमारी के दौरान एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे मादक पदार्थ बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि NCB ने इस जश्न पार्टी के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की है।

अधिकारी ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर NCB की एक टीम ने अपने रीजनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा और पार्टी कर रहे कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया। उन्होंने बताया, ‘‘अभियान के दौरान संदिग्धों की तलाशी ली गई और उनके पास से अलग-अलग मादक पदार्थ बरामद हुए जिसे उन्होंने अपने कपड़ों, अंत:वस्त्रों और (महिलाओं ने) पर्स में छिपा रखा था।’’