आर्यन ने कराया फोटोशूट, शाहरुख बोले- क्या यह टी-शर्ट मेरी है?

किंग खान के लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) फैन्स के साथ धरे-धीरे अपना कनेक्शन बढ़ा रहे हैं. पिछले साल जब इनका नाम ड्रग्स केस में सामने आया तो सभी के लिए यह बड़ा झटका था, लेकिन आर्यन खान को इसमें क्लीनचिट मिल चुकी है. आर्यन खान पब्लिक में काफी अपीयरेंस देने भी लगे हैं. पार्टी में शामिल होने लगे हैं. बहन के साथ कई बार इन्हें शूटिंग सेट पर भी स्पॉट होते देखा जा चुका है. इंस्टाग्राम पर भी इन्होंने कुछ दिनों पहले वापसी की है. 

अब आर्यन खान के फैन्स के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. आर्यन खान ने एक ब्रैंड के लिए फोटोशूट कराया है. मतलब यह कि आर्यन खान इंडस्ट्री में भी सक्रिय हो गए हैं. यह क्लोदिंग और शूज ब्रैंड है, जिसके लिए आर्यन खान ने फोटोशूट कराया है. दीपिका पादुकोण भी इस ब्रैंड को एंडॉर्स करती हैं. आर्यन खान ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए फैन्स को इसके बारे में जानकारी दी है. 

आर्यन का फोटोशूट वायरल
आर्यन खान ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “एनएमडी वी 3 में रखा हर स्टेप एक नया पाथ बनाता है. आप भी अपना पाथ खुद बना सकते हैं. इसके नए कलेक्शन को आप खरीद भी सकते हैं.” आर्यन खान ने कुछ तीन फोटोज शेयर की हैं. तीनों में उनका रफ एंड टफ स्टाइल देखा जा सकता है. आर्यन खान की बिल्ड काफी अच्छी बनी नजर आ रही है. स्पोर्ट शूज कलेक्शन में आर्यन खान बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं. 

आर्यन खान की इन फोटोज पर सबसे पहला कॉमेंट उनकी मां गौरी खान का है. गौरी खान ने लिखा कि मेरा बेटा, प्यार, प्यार और ढेर सारा प्यार. उसके बाद शाहरुख खान ने भी बेटे आर्यन खान के इस शूट पर कॉमेंट किया है जो दिल जीत लेने वाला है. शाहरुख खान ने लिखा कि तुम बेहद ही अच्छे लग रहे हो आर्यन. और जैसे की कहते भी हैं जो भी पिता में छिपा होता है, दबा होता है, उसे बेटा कहता है. वैसे, क्या यह ग्रे टी-शर्ट मेरी है? उसके बाद बहन सुहाना खान का कॉमेंट है. सुहाना ने आंखों में स्टार बनी हुई तीन इमोजी बनाई हैं. इसके बाद फैन्स लगातार कॉमेंट कर रहे हैं. आर्यन खान पर प्यार बरसा रहे हैं. फायर इमोजी बनाकर उनकी सराहना कर रहे हैं. आर्यन खान की इन फोटोज पर इंडस्ट्री के सेलेब्स के भी कॉमेंट्स आए हैं. इसमें संजय कपूर, महीप कपूर, पूजा ददलानी, मोहित राय, त्रिधा चौधरी, बिलाल सिद्दीकी समेत कई स्टार्स ने कॉमेंट किए हैं. फैन्स तो आर्यन खान के इस डैशिंग लुक को ‘सुपर्ब’ बता रहे हैं.

आर्यन खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह जल्द ही इंडस्ट्री में वेब सीरीज के राइटर के तौर पर डेब्यू करने वाले हैं. पापा शाहरुख कान को भी वह काफी गाइड करते हैं. स्क्रिप्टिंग के मामले में उन्हें सलाह भी देते हैं. कुछ दिनों पहले आर्यन खान को कटरीना की बहन इसाबेल के साथ स्पॉट किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान, इसाबेल कैफ को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं.