आर माधवन ने अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज कसा तंज, तो खिलाड़ी कुमार ने यूं दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने अपनी फिल्म द रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट के प्रमोशन पर के दौरान नाम लिए बिना अक्षय कुमार पर तीखा तंज कसा है। माधवन ने कहा कि अच्छी फिल्में करने में टाइम लगता है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी और निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने फिल्म की कहानी के लिए 18 साल का रिसर्च किया था। फिल्म बड़ी लागत और बड़े स्टार कास्ट के साथ बनाई गई थी लेकिन दर्शक इससे जुड़ नहीं पाए। फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को लेकर आलोचनाओं का दौर थम नहीं रहा है।

दरअसल इस फिल्म के आने से पहले अभिनेता ने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह एक फिल्म को 40 से 45 दिन से ज्यादा नहीं दे सकते। उन्होंने सम्राट पृथ्वीराज की शूटिंग भी 42 दिन में पूरी की थी जिस कारण से वह असली मूछ तक नहीं लगा पाए थे। इस बयान की वजह से अब अक्षय कुमार लोगों के निशाने पर हैं। इसी बीच अभिनेता आर माधवन का भी एक बयान सामने आया, जिसे अक्षय कुमार से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं, अब आर माधवन के इस बयान पर अक्षय कुमार की प्रतिक्रिया सामने आ गई है।

आर माधवन ने कसा तंज: बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकेट्री ‘द नंबी इफेक्ट’को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म के लिए रखी गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आर माधवन से साउथ और बॉलीवुड के बीच चल रही बहस पर सवाल किया गया। इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि ‘आरआरआर’ और ‘पुष्पा’ जैसी फिल्मों को बनने में एक साल से ज्यादा का समय लगा था और अल्लू अर्जुन जैसे एक्टर्स भी हैं जो प्रोजेक्ट के आगे खुद को पूरी तरह सरेंडर कर देते हैं। मैं जिन फिल्मों की बात कर रहा हूं उन्हें पूरा करने के लिए एक्टर्स ने अपना समय दिया है और सिर्फ 3-4 महीनों में नहीं निपटाया गया।

KUBBRA SAIT REVEALED HER PERSONAL STORIES IN OPEN BOOK

एक्ट्रेस कुब्रा ने अपनी किताब में वन नाइट स्टैंड एंड प्रेग्नेंट होने को लेकर किया बड़ा खुलासा

ACTORS WHO HAVE CROSSED AGE 30 BUT STILL THEY ARE SINGLE

30 की उम्र पार करने के बाद भी कुंवारे हैं ये 6 बॉलीवुड एक्टर

ACTRESS WHO MARROED AT THE PEAK OF HER CAREER

आलिया भट्ट ही नहीं इन 6 एक्ट्रेसेस ने भी की करियर के पीक में शादी

क्या आप जानते हैं ‘अनुपमा’ के मशहूर सितारों की एक दिन की फीस

अक्षय कुमार ने दिया जवाब: हाल ही में अक्षय कुमार से उनकी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के इवेंट में आर माधवन के बयान से जुड़ा सवाल किया गया। अक्षय कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि क्या कहना चाहूंगा…भाई मेरी फिल्में खत्म हो जाती हैं। मैं इसमें थोड़े ही कुछ कर सकता हूं। एक डायरेक्टर आता है, वह कहता है कि आपका काम खत्म, तो मैं क्या अभी झगड़ा करूं उसके साथ?

इस दिन रिलीज होगी रक्षाबंधन: बता दें फिल्म ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। बता दें इसके अलावा अक्षय कुमार रामसोतु, गोरखा, सेल्फी, राउडी राठौर 2, डबल एक्सेल, ओएमजी 2, सिंड्रैला जैसी फिल्म में नजर आएंगे।