आ गया Xiaomi Beard Trimmer 2, जानें खासियत; बाजार में 2000 के बजट में ये भी हैं दो घंटे तक चलने वाले ट्रिमर्स

कंपनी ने इस ट्रिमर में एलईडी बैट्री डिसप्ले और टाइप सी के साथ क्विक चार्जिंग दी है।

Xiaomi Beard Trimmer 2, Utility News Xiaomi Beard Trimmer 2 से पहले कंपनी 2019 में ट्रिमर लेकर आई थी। (फोटोः @XiaomiIndia/टि्वटर)

चीन की श्याओमी (Xiaomi) ने बुधवार (29 सितंबर, 2021) को अपना Beard Trimmer 2 लॉन्च किया। दिखने में यह मैट ब्लैक कलर का ट्रिमर स्लीक और कॉम्पैक्ट मालूम पड़ता है। इसमें टिकाऊ केसिंग के भीतर थर्मल इंसुलेटेड मोटर को फिट किया गया है, जबकि इसमें एलईडी बैट्री इंडिकेशन स्क्रीन डिसप्ले भी दी गई। इससे पता चल जाता है कि आपको और कितना ट्रिमर को चार्ज करना है।

ट्रिमर में डायल रोट्री यानी गोल दिया गया है। साथ ही सुपर फास्ट चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट है। कंपनी का दावा है कि सिर्फ पांच मिनट की चार्जिंग में यह 12 मिनट तक चल सकती है।

रोचक बात यह है कि इस ट्रिमर की बॉडी वॉशेबल है। यानी इसे पानी से धोया भी जा सकता है। यही नहीं, इसमें ट्रैवल लॉक भी मिलता है, जो कि ट्रिमर और बैट्री को यात्रा के दौरान सुरक्षित रखता है।

इस ट्रिमर के ब्लेड्स की बात करें, तो इसमें सेल्फ शार्पनिंग, स्टेलनेस स्टील के ब्लेड्स हैं। कंपनी के मुताबिक, इसमें ऐसा डिजाइन दिया गया है, जिसकी वजह से एक मिनट में यह 6000 ब्लेड मूवमेंट कर लेता है।

श्याओमी ने बियर्ड ट्रिमर 2 की कीमत 1999 रुपए रखी है। हालांकि, आने वाली “दिवाली विथ एमआई” सेल के दौरान इसे स्पेशल ऑफर के तहत 1799 रुपए में पाया जा सकता है। यानी 200 रुपए की छूट मिलेगी।

एक नजर में जान लें ट्रिमर के फीचर्स:

  • एर्गोनॉमिक डिजाइन
  • एलईडी बैट्री डिजाइन
  • रोट्री डायल
  • टाइप सी और क्विक चार्जिंग
  • आईपीएक्स7 रेटिंग
  • ट्रैवल लॉक

बता दें कि कंपनी 2019 में एमआई का बियर्ड ट्रिमर लेकर आई थी, जिससे उसने ग्रूमिंग कैटेगरी में एंट्री की थी।