इंटरव्यू लेने आपके घर बार-बार आता रहूंगा- बोले एंकर, तो लालू का आया था जवाब- हमारे सामने जो आते हैं, आधा तो उनका दम निकल जाता है

अपनी पत्नी राबड़ी देवी को आरजेडी उम्मीदवार बनाने के सवाल पर उनका कहना था कि ये कोई इश्यू नहीं है। दाने दाने पर लिखा है खाने वाले का नाम। वो कौन होते हैं किसी को देने वाले। सब ऊपर वाला ही करता है।

STAR TV, STAR ANCHOR HUNT, TV PROGRAMME, LALU YADAV, MEENAKSHI KANDWAL

स्टार एंकर हंट में एक प्रतिभागी ने लालू यादव से कहा कि वो इंटरव्यू लेने उनके घर बार-बार आता रहेगा। इस पर लालू ने जवाब दिया कि हमारे सामने जो आते हैं, आधा तो उनका दम निकल जाता है। हालांकि, लालू ने प्रतिभागियों से शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वो सभी पास हैं। मजाकिया लहजे में उन्होंने आयोजकों से कहा कि इन सभी लोगों को अपना एंकर बना लें।

प्रतियोगिता में मीनाक्षी कंडवाल ने बेस्ट एंकर का खिताब जीता। फिलहाल वो आजतक चैनल पर एंकर हैं। इस प्रोग्राम में जज के तौर पर अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा, पत्रकार दीपक चौरसिया और लेखक चेतन भगत ने शिरकत की। कुल 6 प्रतिभागियों ने अलग-अलग विषयों पर एंकरिंग कर अपनी प्रतिभा को दर्शाया।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद प्रोग्राम के चीफ गेस्ट थे। सभी प्रतिभागियों ने लालू से अपने-अपने अंदाज में सवाल पूछे। लालू ने उनके सवालों का जवाब अपने अंदाज में दिया। एक सवाल के जवाब में लालू ने कहा कि नीतीश कुमार का हवा निकला हुआ है। उन्होंने कहा कोई ऐसा सगा नहीं जिसको नीतीश ने ठगा नहीं। ये प्रोग्राम जनवरी 2010 में रिकॉर्ड किया गया था।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लाल कृष्ठ आडवाणी की कुंडली में पीएम बनने का योग नहीं है। अपनी पत्नी राबड़ी देवी को आरजेडी उम्मीदवार बनाने के सवाल पर उनका कहना था कि ये कोई इश्यू नहीं है। दाने दाने पर लिखा है खाने वाले का नाम। वो कौन होते हैं किसी को देने वाले। सब ऊपर वाला ही करता है।

बिहार की राजनीति में उनके दखल के सवाल पर उनका कहना था कि इसमें क्या शक है। उन्होंने कहा कि राजनीति के चलते उन्हें बिहार पर ठीक से शासन नहीं करने को मिला। उन्होंने दिखाया कि देश कैसे चलाया जाता है। रेलवे को फायदे में लाकर उन्होंने अपने हाथ दिखा दिए। घाटे में चल रही रेलवे को फायदे में ला दिया। बिहार का कायाकल्प करने की काबिलियत उनके भीतर है।

उनका कहना था कि वो बिहार के ऊंचाईयों पर पहुंचाना चाहते हैं। ऊपर वाला चाहेगा तो फिर से वो बिहार के लोगों की सेवा कर सूबे को नई शक्ल प्रदान करेंगे।