इतने बुरे दिन आ गए- BJP नेता ने PM मोदी को 70000 मीट्रिक टन ​अनाज के लिए कहा धन्यवाद तो बॉलीवुड एक्टर ने मारा ताना

कमाल राशिद खान ने केरल के बीजेपी अध्यक्ष के सुरेंद्रन को आड़े हाथों लिया है। के सुरेंद्रन पर तंज कसते हुए कमाल राशिद खान ने कहा कि केरल में अभी आपका सूपड़ा साफ हुआ है ना।

KRK, Bollywood Actor Kamal R Khan, कमाल आर खान, पीएम नरेंद्र मोदी, कोरोना, Corona Cases in India, KRK Furious

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर ट्वीट करते हुए नजर आते हैं। खासकर, कोरोना वायरस महामारी और देश में फैली अव्यवस्था को लेकर कमाल राशिद खान खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने सरकार पर भी अव्यवस्था को लेकर खूब तंज कसे हैं। वहीं, हाल ही में कमाल राशिद खान ने केरल के बीजेपी अध्यक्ष के सुरेंद्रन को आड़े हाथों लिया है। के सुरेंद्रन पर तंज कसते हुए कमाल राशिद खान ने कहा कि केरल में अभी आपका सूपड़ा साफ हुआ है ना।

दरअसल, के सुरेंद्रन ने पीएम नरेंद्र मोदी को 70,000 हजार मीट्रिक टन फ्री अनाज देने के लिए धन्यवाद कहा था। के सुरेंद्रन ने अपने ट्वीट में लिखा, “पीएम नरेंद्र मोदी जी, केरल के लिए 70000 मीट्रिक टन फ्री अनाज देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। इस चीज से राज्य के लाखों लोगों को फायदा पहुंचेगा। यह कदम प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत उठाया गया है।”

के सुरेंद्रन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कमाल राशिद खान ने लिखा, “मतलब अब आप लोगों के इतने बुरे दिन आ गए हैं कि खुद ही खुद को बधाइयां दे रहे हो और धन्यवाद कह रहे हो। केरल में अभी आपका सूपड़ा साफ हुआ है ना। अब अगली बार हारे जाने के लिए करीब पांच सालों तक इंतजार कीजिए।”

कमाल राशिद खान के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, “बहुत देर हो गई है बीजेपी, मुख्यमंत्री ने केरल में मुफ्ट खाने के लिए पहले ही घोषणा कर दी है।” एक यूजर ने कमाल आर खान को नसीहत देते हुए लिखा, “अपना यह ट्वीट डिलीट मत करना, मोदीजी के 15 सालों बाद योगीजी प्रधानमंत्री बनेंगे। लिख के ले लो।”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कमाल राशिद खान ने सरकार पर यूं तंज कसा हो। अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, “आज सुप्रीम कोर्ट ने करीब 6 महीने के लिए टास्क फोर्स बनाई है। यह टास्क फोर्स देश में ऑक्सीजन का वितरण करेगी, क्योंकि कोर्ट भी केंद्र सरकार के काम से संतुष्ट नहीं है। ऐसा देश में पहली बार हो रहा है।”

इससे इतर कमाल राशिद खान ने अपने एक ट्वीट में लिखा, “जिस देश के पास उसकी 80 प्रतिशत जनता को टेस्ट करने की सुविधा ना हो। दवाइयां ही देने के लिए ना हों। उस देश में कोरोना वायरस की तीसरी लहर को किसी भी तरह से रोका नहीं सकता है।”