इसने प्लास्टिक सर्जरी करवा लिया- अफवाहों से परेशान हो गईं थीं कियारा आडवाणी, उठाया था ऐसा कदम

अरबाज़ खान के शो ‘Pinch’ में कियारा आडवाणी ने अपना एक अनुभव शेयर किया जब लोगों ने उन्हें ये कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था कि उन्होंने सर्जरी कराई है।

kiara advani, shershaah, siddharth malhotra कियारा आडवाणी को हाल ही में शेरशाह में देखा गया था (Photo-Kiara Advani/Instagram)

कियारा आडवाणी की हालिया रिलीज़ फ़िल्म, ‘शेरशाह’ को दर्शकों और आलोचकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की यह फ़िल्म अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फ़िल्म बन गई है। इसी बीच कियारा आडवाणी अरबाज खान के शो, ‘पिंच’ का हिस्सा बनीं। शो पर उन्होंने अपना एक अनुभव शेयर किया जब लोगों ने उन्हें ये कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था कि उन्होंने सर्जरी कराई है।

कियारा ने बताया, ‘मेरे साथ ऐसा हुआ.. कई साल पहले जब मेरे फॉलोअर्स बहुत कम थे। मैं अभी शुरुआत ही कर रही थी और मेरे फॉलोअर्स एक मिलियन भी नहीं हुए थे। फिर एक दिन ऐसा हुआ.. मैं किसी इवेंट के लिए गई थी। मैंने अपना हेयर, मेकअप सब खुद से किया और तैयार होकर इवेंट में गई।’

उन्होंने आगे बताया था, ‘अलग अलग मीडिया प्लेटफॉर्म पर जो तस्वीरें बाहर आईं और लोगों ने कमेंट करना शुरू किया कि इसने तो प्लास्टिक सर्जरी करवा लिया। वो वक्त मेरे लिए बहुत खराब रहा। और विडंबना ये थी कि.. मैं क्यों बुरा महसूस कर रही थी? मैंने तो कुछ नहीं किया फिर मैं क्यों वो सब बातें सुन और पढ़ रही थी। मैं उस बात को कभी नहीं भूल सकती। तब मैंने फैसला किया कि मैं अपना कॉमेंट्स सेक्शन बंद कर दूंगी।’

कियारा ने बताया कि लोगों की बातों का उन पर इतना असर हुआ कि उन्होंने भी ये मानना शुरू कर दिया कि कुछ बदल गया है। वो बोलीं, ‘मैं एक ऐसी स्थिति में पहुंच गई थी.. मैं ये मानने लगी थी कि मैंने ही कुछ किया है अपने आप को।’

कियारा आडवाणी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 की फिल्मी, ‘फगली’ से की थी। साल 2016 में आई फ़िल्म ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में भी उन्होंने काम किया। कियारा को नेटफ्लिक्स की फ़िल्म, ‘लस्ट स्टोरीज’ से पहचान मिली।

शेरशाह में उनके काम को काफी पसंद किया गया है। विष्णु वर्धन निर्देशित यह फ़िल्म आईएमडीबी की अब तक की सबसे लोकप्रिय फिल्म बन गई है। आईएमडीबी पर इस फ़िल्म को 8.9 रेटिंग मिली है।