इस वजह से टूट गई थी शेफाली जरीवाला की पहली शादी, एक्ट्रेस ने बताया रिलेशनशिप टूटने का बड़ा कारण

बिग बॉस फेम शेफाली जरीवाला ने अपने करियर की शुरुआत एक रीमिक्स गाने से की थी, जिसने यूथ के बीच तहलका मचा दिया था। उनके करियर की शुरुआत भी तुक्के से हुई थी। रीमिक्स सॉन्ग ‘कांटा लगा’ के मेकर्स को..

Bigg Boss 13, Popular Actress Shefali Jariwala, Shefali Zariwala, शेफाली जरीवाला, कांटा लगा गर्ल,

कांटा लगा फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला इन दिनों अपने हसबेंड पराग त्यागी के साथ सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक स्टाइलिश और रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने अपने बीते कल, पहली शादी और डिवॉर्स को लेकर बिना किसी झिझक के बात की। पराग त्यागी संग शेफाली की ये दूसरी शादी है। इससे पहले शेफाली की शादी हरमीत सिंह से हुई थी। ये शादी ज्यादा देर टिक नहीं पाई थी। इसके बाद शेफाली ने हरमीत से तलाक ले लिया था।

अब एक्ट्रेस ने अपनी पहली शादी की असफलता पर खुलासा करते हुए कहा-हर तरह की हिंसा शारीरिक हिंसा की तरह ही होती है। टाइम्स नाऊ डिजिटल के मुताबिक एक्ट्रेस बताती हैं कि वह काफी मानसिक प्रताड़ना झेल चुकी हैं। एक्ट्रेस बताती हैं- ‘ये समझना बहुत जरूरी है कि आप सराहे नहीं जा रहे हो एक रिलेशनशिप में। हर तरह की हिंसा शारीरिक नहीं होती है, मगर उससे कम भी नहीं होती है। मानसिक प्रताड़ना नाम की चीज भी होती है। इससे आप अपनी जिंदगी में बहुत दुखी होते हो, अन-हैपी होते हो।’

एक्ट्रेस कहती हैं कि आज भी डिवॉर्स हमारी सोसाइटी में एक टैबू है। शेफाली बताती हैं- ‘मैंने ये फैसला लिया क्योंकि मैं एक इंडिपेंडेंट लड़की हूं। मैं पैसा कमा रही थी, मैं किसी पर निर्भर नहीं थी। डिवॉर्स को बहुत बड़ी चीज समझा जाता है आज भी। लेकिन जिस तरह से मेरी परवरिश हुई है, मैं सोसाइटी की चिंता नहीं करती। वहीं करती हूं जो मुझे सही लगता है। मैंने अपनी जिंदगी में कुछ ऐसे फैसले लिए जिसके लिए मुझे अपने परिवार से भी काफी सपोर्ट मिला।’

उन्होंने आगे कहा- ‘महिलाओं को ये समझने की जरूरत है कि वह एक खुशहाल जिंदगी जी रही हैं या नहीं! अगर वह खुशी से नहीं जी पा रही हैं तो यकीन मानिए आपके आसपास लोग हैं जो आपको मदद कर सकते हैं उस सिचुएशन से बाहर निकालने के लिए।’

बता दें, एक्ट्रेस शेफाली का हरमीत सिंह से साल 2009 में तलाक हुआ था। तलाक के बाद हरमीत ने साल 2010 में सुनैना सिंह से शादी रचा ली थी। वहीं शेफाली ने टीवी एक्टर पराग त्यागी से साल 2014 में शादी की थी।

बताते चलें, बिग बॉस फेम शेफाली जरीवाला ने अपने करियर की शुरुआत एक रीमिक्स गाने से की थी, जिसने यूथ के बीच तहलका मचा दिया था। उनके करियर की शुरुआत भी तुक्के से हुई थी। रीमिक्स सॉन्ग ‘कांटा लगा’ के मेकर्स को शेफाली इतनी पसंद आ गई थीं कि बीच रास्ते में एक झलक देखने के बाद ही उन्होंने शेफाली को गाने में मेन लीड के तौर पर चुन लिया था।

वहीं से शेफाली के ग्लैमरस करियर की शुरुआत हुई। हालांकि कुछ एक दो म्यूजिक एलबम्स में दिखने के बाद एक्ट्रेस शेफाली म्यूजिक वर्ल्ड से कहीं लापता हो गई थीं। बाद में खबर सामने आई थी कि शेफाली शादी करके सेटल हो गई हैं। शेफाली ने म्यूजिक इंडस्ट्री की जानी मानी जोड़ी ‘मीत ब्रदर्स’ के हरमीत सिंह से शादी की थी।

साल 2005 में शेफाली जरीवाला और हरमीत सिंह शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन कुछ सालों के बाद ही शेफाली और हरमीत के सेपरेशन की खबरें आने लगी थीं। इतना ही नहीं शेफाली ने हरमीत के खिलाफ डोमेस्टिक वॉयलेंस का आरोप भी लगाया था। एक्ट्रेस ने हरमीत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने असॉल्ट करने और अब्यूज करने के आरोप लगाए थे।