इस साल दीपिका ‘83’ से दर्शकों के सामने आएंगी

दीपिका पाडुकोन इस समय तीन फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। पहली विश्वकप क्रिकेट पर बनी ‘83’ है जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव और दीपिका उनकी पत्नी रोमी की भूमिका में होंगी।

Bollywood

दीपिका पाडुकोन इस समय तीन फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। पहली विश्वकप क्रिकेट पर बनी ‘83’ है जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव और दीपिका उनकी पत्नी रोमी की भूमिका में होंगी। यह जून में रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना महामारी के चलते अब इसका प्रदर्शन 15 अक्तूबर को होगा। दीपिका के पास इस समय शकुन बत्रा की अनाम फिल्म है जिसमें वह फिटनेस इंस्ट्रक्टर की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ भी है। माना जा रहा है कि ‘पठान’ अगले साल ही रिलीज होगी। क्योंकि दीपावली पर अक्षय कुमार ( पृथ्वीराज) और क्रिसमस पर आमिर खान (लाल सिंह चड्ढा) आ रहे हैं।

बच्चो के मनोरंजन के लिए
नया हिंदी चैनल

ईटीवी नेटवर्क ने बच्चों के मनोरंजन के लिए ‘बाल भारत’ हिंदी चैनल की शुरुआत की है। अलग तरह के कार्यक्रमों के साथ यह टेलीविजन चैनल बच्चों का उनकी मातृभाषा में मनोरंजन करेगा। ईटीवी ‘बाल भारत’ एनिमेटेड शृंखला और कार्टून के साथ शानदार और रोमांचक कार्यक्रम परोसेगा। बच्चों के लिए तैयार रोमांचक कंटेंट से युवा भी जुड़ाव महसूस करेंगे और इसे देखना पसंद करेंगे। अभिमन्यु, छोटू, लंबू और रोबू जैसी एनिमेटेड शृंखला खास बच्चों की जिज्ञासा को ध्यान में रखकर तैयार की गई हैं।

एनीमेशन और एक्शन का रोमांचक मेल बच्चों के जीवन को अंतहीन आनंद और खुशियों से भर देगा। मनोरंजक कथाओं और आकर्षक पात्रों के साथ समर्पित टीवी चैनल साहसिक, एक्शन और हास्य की कहानियों को लाएगा। यह चैनल विविध शैलियों से होते हुए अनुभवों की स्वाभाविकता का पता लगाएगा और आपके क्षेत्र की खुशबू और मूल्यों को बढ़ाएगा।

रणबीर ने पहले ‘संजू’ की, अब संजय दत्त के साथ कर रहे हैं ‘शमशेरा’

बॉ रणबीर कपूर की पिछली प्रदर्शित फिल्म थी ‘संजू’ जिसमें उन्होंने संजय दत्त की भूमिका निभाई थी। राजकुमार हिरानी की इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। अब तीन साल बाद रणबीर कपूर संजय दत्त एक ही फिल्म ‘शमशेरा’ में साथ काम कर रहे हैं। शमशेरा एक डकैत की कहानी है, जो अंग्रेजों के खिलाफ खड़ा होता है। यशराज फिल्म की करण मल्होत्रा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त के अलावा वाणी कपूर, रोनित राय और इरावती हर्षे की प्रमुख भूमिकाएं हैं। फिल्म में अजय-अतुल का संगीत है।