उनकी मेरे दिल में हमेशा खास जगह रहेगी- सलमान संग रिश्तों पर रवीना टंडन ने यूं दिया रिएक्शन

हाल ही में अभिनेत्री रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि वो सलमान खान को बेहद पसंद करती हैं।

Raveena Tandon and Salman Khan अभिनेत्री रवीना टंडन और सलमान खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज काफी फेमस हो गई हैं। आज उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में कदम रखा है और नाम कमाया है। रवीना टंडन ने अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपने करियर शुरुआत की थी। वहीं अब उन्होंने सलमान खान के साथ अपने इतने सालों के रिश्ते के बारे में बताया है। रवीना टंडन ने हाल ही में बताय है कि अभिनेता सलमान खान को वो बेहद पसंद करती हैं, क्योंकि वो पहले अभिनेता थे जिनके साथ उन्होंने अभिनय की शुरुआत की थी।

रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ अपनी दोस्ती को गहरी और अच्छी बताई है। हाल ही में रवीना ने सिद्धार्थ कन्नन को एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें रवीना ने सलमान खान के साथ अपने इक्वेशन के बारे में बात की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘उनका पहला हीरो हमेशा खास रहेगा और उनके दिल में हमेशा एक खास जगह रहेगी उनके लिए। एक आदमी अगर वो अपने दिमाग में फैसला करता है कि आप उसके दोस्त हैं, तो वो आपकी देखभाल करने और अपनी आखिरी सांस तक आपकी देखभाल करने के लिए किसी भी हद तक जाएगा’।

जब सलमान खान के अतीत के बारे में भी कहा था। इसमें उनके अदालत में पेश होना और यहां तक ​​​​कि जेल का समय भी शामिल है। इस दौरान उन्होंने कहा ‘उन्होंने अपने जीवन में कुछ गलतियां की होंगी, मुझे यकीन है कि एक समय है जब भगवान सभी को पछतावा करने और ठीक होने का मौका देता है और वापस आने का रस्ता दिखाता है। गलती किसने नहीं की है?’। उन्होंने आगे कहा कि सलमान एक ऐसे व्यक्ति है, जिन्होंने इन घटनाओं को उन्हें बदलने दिया। एक सकारात्मक व्यक्ति के रूप में।

Madasala, Sheela sharma, Anupama

महाभारत की ‘देवकी’ शीला शर्मा की बेटी हैं ‘अनुपमा’ की काव्या, अब बन चुकी हैं मिथुन के घर की बहू

Rubina Dilaik

‘बिग बॉस-14’ फेम रुबीना दिलैक पूल में चिल करती आईं नजर, एक्ट्रेस ने ब्लैक टू-पीस में शेयर की ग्लैमरस फोटोज

javed akhtar, taliban,

ट्रैफिक हवलदार कब बन गए? जावेद अख्तर ने सुभाष चंद्र बोस के स्टैच्यू पर की टिप्पणी तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

Amit Bhatt, TMKOC, Champak lal

रियल लाइफ में ऐसे दिखते हैं जेठा लाल के बापूजी, उम्र में अपने ऑनस्क्रीन बेटे से हैं छोटे

इसी के साथ रवीना टंडन ने संजय दत्त सहित अपने अन्य सह-कलाकारों के बारे में भी बात करी। उन्होंने संजय दत्त के बारे में कहा कि उनके साथ काम करने का उनका सबसे अच्छा समय रहा है, और वो उसके पसंदीदा सह-कलाकारों में से एक हैं। वहीं अक्षय कुमार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने उनके समर्पण की प्रशंसा की। उन्होंने उनके बारे में कहा ‘यदि आप उन्हें 4 बजे बताते हैं, तो वो सेट पर सवा चार बजे होते हैं’। उन्होंने आगे कहा कि वो फिल्म उद्योग के स्तंभों में से एक हैं।

रवीना टंडन ने कैटरीना कैफ ने नए टिप टिप बरसा पानी रीमिक्स में की तारीफ भी की है। ये फिल्म ‘मोहरा’ का सॉन्ग था, जिसे फिर से बनाया गया था। इस गाने में उनके साथ अक्षय कुमार भी थे।