उनके साथ काम करना चैलेंजिंग है- कपिल शर्मा को आसपास देख घबरा जाती थीं ये एक्ट्रेस, इंटरव्यू में बताई थी वजह

कपिल शर्मा की को-स्टार रॉशेल राव ने अपने इंटरव्यू में बताया कि कॉमेडी किंग के साथ काम करना काफी चैलेंजिंग है।

kapil sharma, rochelle rao कपिल शर्मा और उनकी को-स्टार रॉशेल राव (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कॉमेडी किंग का धमाकेदार शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर से टीवी की दुनिया पर धमाल मचाने के लिए आ चुका है। शो में पुराने सभी किरदारों के साथ-साथ नए चेहरे भी नजर आए रहे हैं। उनके अलावा ‘द कपिल शर्मा शो‘ में लॉटरी का किरदार निभाने वाली एंकर व एक्ट्रेस रॉशेल राव भी अपने कमबैक के लिए तैयार हैं। हाल ही में उन्होंने इस सिलसिले में टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने शो में वापसी पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की। इसके साथ ही रॉशेल राव ने बताया कि कपिल शर्मा के साथ काम करना उनके लिए काफी चैलेंजिंग था।

रॉशेल राव ने कपिल शर्मा के बारे में बात करते हुए इंटरव्यू में कहा, “कपिल के साथ काम करना काफी चैलेंजिंग है। जब भी वह आसपास होते हैं तो मैं काफी घबरा जाती हूं। उनके कारण ही में हर बार घबरा जाती हूं। भले ही मैं कितनी भी तैयारी कर लूं, थोड़ी बहुत घबराहट मेरे अंदर रहती ही रहती है। मुझे पता रहता है कि मेरे पास मात्र पांच लाइनें हैं, जिसके लिए मैं काफी तैयारी भी करती हूं।”

रॉशेल राव ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मैं बहुत रिहर्सल करती हूं, क्योंकि मैं कुछ भी बिगाड़ना नहीं चाहती। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा भी है। वह बहुत अच्छे हैं और कई बार मेरे लिए कवरअप भी करते हैं। उन सभी को देखना मेरे लिए शानदार और प्रेरित करने वाला है।” बता दें कि रॉशेल राव ‘द कपिल शर्मा शो’ से पहले ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

हालांकि रॉशेल राव को सबसे ज्यादा पहचान ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए मिली है। इतना ही नहीं, लोगों ने उन्हें लॉटरी के रूप में पहचानना भी शुरू कर दिया। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, “शो को करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि लोगों ने मुझे आईपीएल और बिग बॉस वाली रॉशेल की जगह ‘द कपिल शर्मा शो’ की लॉटरी के रूप में पहचानना शुरू कर दिया। अब लोग मुझे केवल लॉटरी ही बुलाते हैं।”

रॉशेल राव ने इंटरव्यू में एक किस्सा भी साझा किया। उन्होंने बताया, “एक बार एयरपोर्ट पर मैंने नोटिस किया कि एक व्यक्ति लॉटरी लॉटरी चिल्लाते हुए मेरी तरफ भागा चला आ रहा है। एयरपोर्ट पर मौजूद बाकी लोग भी मुझे घूर रहे थे। मैं इस बात को देखकर हैरान थी कि लोग शो को लेकर इस कदर कैसे दीवाने हो सकते हैं।”