उन्नाव मामले पर भड़कीं स्वरा भास्कर, मांगा योगी सरकार का इस्तीफा, बोलीं- और क्या होना बाकी?

उन्नाव के बबुरहा गांव में दो नाबालिग लड़कियों के शव मिलने से सनसनी मच गई है। अब इस पर फिल्म इंडस्ट्री से भी लगातार रिएक्शन आ रहे हैं।

swara bhasker, swara bhasker on unnao, swara bhasker twitter

यूपी का उन्नाव (Unnao Case) जिला एक बार फिर से सुर्खियों में है। यहां असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गांव में दो नाबालिग लड़कियों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। वहीं, तीसरी लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें, बुधवार शाम को 13 और 16 वर्षीय लड़कियों के खेत में शव मिले थे, वहीं, 17 साल की लड़की बेहोशी की हालत में थी। अब उन्नाव में हुई इस घटना को लेकर लगातार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के रिएक्शन आ रहे हैं। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने उन्नाव में हुई इस घटना को लेकर एक ट्वीट किया है।

ट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Twitter) ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “और क्या होना बाकी है? उत्तर प्रदेश में और क्या होना है कि अजय बिष्ट की सरकार का इस्तीफा मांगा जा सके… और राष्ट्रपति शासन लागू हो?” इसके अलावा एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी उन्नाव की इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “स्वर्ग और नर्क इस धरती पर ही बसते हैं और उन्नाव औरतों के लिए नर्क है, विशेष तौर पर सबसे आलोचनीय जगह है। उस लड़की के लिए प्रार्थना कर रही हूं, जो अपनी जिंदगी के लिए लड़ाई लड़ रही है। बहुत गुस्सा आ रहा है कि यह सब लगातार होते जा रहा है। उन्नाव हाथरस नहीं होगा। दोषियों को जल्द सजा और लड़कियों को न्याय मिले।”

स्वरा के अलावा एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने भी उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “एक बेटी तो बचा लो सरकार।”

बता दें, उन्नाव में घटी इस घटना के बाद बबुरहा गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। नौ थानों की पुलिस फोर्स को गांव में तैनात किया गया है। इसके अलावा, 19 दारोगाओं, 17 मुख्य आरक्षी और 30 सिपाहियों की अतिरिक्त तैनाती की गई है।

घटना को लेकर सामने आ रहा है कि दोपहर लगभग तीन बजे के करीब 3 नाबालिग लड़कियां खेत में पशुओं के लिए हरा चारा लेने गई थीं। लेकिन वह देर शाम तक घर नहीं पहुंची। जिसके बाद लड़कियों की परिजन उनकी तलाश में जुट गए। परिवार के मुताबिक, खेत में तीनों लड़कियां कपड़े से बंधी थीं और साथ ही वह मरने वाली हालत में मिली थीं।