ऋषभ पंत ने खुद को बताया सबसे शरीफ लड़का तो अक्षर पटेल ने खोल दी पोल, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

अक्षर पटेल के कमेंट से यह साफ हो गया कि ऋषभ की ये तस्वीरें अक्षर पटेल ने ही क्लिक की होंगी। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है, जब दोनों खिलाड़ी सोशल मीडिया पर मजाक करते दिखे हैं।

Rishabh Pant Axar Patel Instagram Users India vs England Cricket News रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल और अक्षर पटेल के साथ वाली यह तस्वीर ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने खुद को क्लास का सबसे शरीफ बच्चा बताया है। ऐसा उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गईं अपनी ताजा तस्वीरों के कैप्शन में कहा है। हालांकि, आईपीएल में उनकी ही टीम के साथी अक्षर पटेल ने सबके सामने उनके इस कमेंट की हकीकत उजागर कर दी। इन दोनों क्रिकेटर्स के कमेंट्स को लेकर लोगों ने भी तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं।

ऋषभ पंत जब विकेट के पीछे होते हैं तो अपने गेंदबाज को विपक्षी बल्लेबाज की खामियां बताने से नहीं चूकते हैं। जब वह बल्लेबाजी के लिए आते हैं तो विपक्षी गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाने से जरा भी परहेज नहीं करते हैं। मैदान के बाहर वह अपने सीनियर महेंद्र सिंह धोनी की तरह कूल नजर आते हैं और साथी खिलाड़ियों के साथ खूब मौज-मस्ती करते रहते हैं। हालांकि, भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज का इस बार दांव उलटा पड़ गया। इस बार उनके ही टीम के साथी ने उनकी ‘पोल’ खोल दी।

पंत ने इंस्टाग्राम पर अपनी ताजा पोस्ट में तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें एक वह हाथ बांधें खड़े हैं। एक में वह अपने बाल संवारते दिख रहे हैं। एक में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। पंत ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘क्लास का सबसे शरीफ लड़का।’ इसके बाद पंत ने बॉय वाली, दांत दिखाते हुए और धूप के चश्मे के साथ मुस्कुराते चेहरे वाली इमोजी भी पोस्ट कीं।

उनकी इस पोस्ट पर अक्षर पटेल ने रिप्लाई दिया। उन्होंने लिखा, ‘शरीफ वह हो जो फोटो ले रहा है।’ अक्षर ने कमेंट के बाद फेस विद टियर्स ऑफ जॉय वाली दो इमोजी भी पोस्ट कीं। अक्षर के कमेंट के बाद उस पर रिप्लाई करने वालों की बाढ़ सी आ गई। बहुत से लोगों ने लिखा कि अक्षर पटेल आप बिल्कुल सही कह रहे हैं। कुछ लोगों ने और भी मजेदार कमेंट्स किए।

mohitraj805 ने लिखा, ‘अक्षर पटेल भईया शरीफ वह हो जो आपका कमेंट्स पढ़ रहा है।’ anas_pasha_03 ने लिखा, ‘शरीफ वह है जो फोटो लाइक कर रहा है।’ yashcool7500 ने लिखा, ‘विकेट के पीछे से सुना है कितने शरीफ हैं ऋषभ भईया।’

rohith._.r ने लिखा, ‘अक्षर पटेल भईया मैं सिर्फ यह जानता चाहता हूं कि आपके नाम की स्पेलिंग क्या है। Axar or Akshar.’ ruchitiwari3945 ने लिखा, ‘बापू सही खेल गए।’ बता दें कि अक्षर पटेल के साथी उन्हें प्यार से बापू कहते हैं।

prof_cheems ने लिखा, ‘यह तो भाई पनिशमेंट में खड़ा है, होमवर्क वाली कॉपी घर भूल आया।’ samir_gmt_786 ने लिखा, ‘ज्यादा न सोया करें, ज्यादा नींद याददाश्त को कमजोर कर देती हैं!’ hip_hop_de_saadhu ने लिखा, ‘अक्षर पटेल भाई आप ऋषभ पंत को बोलो कि तीसरे टेस्ट मैच में वह अंग्रेजों की अच्छे से ठुकाई करें।’ mr.__dinesh_choudhary__007 ने लिखा, ‘अक्षर पटेल सर आप बिल्कुल सही हैं।’