एकनाथ शिंदे के सीएम बनने पर कांग्रेस ने घेरा तो BJP नेता बोले- एक दिन दूरबीन से ढूंढने पर भी कांग्रेस नहीं मिलेगी

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने एक टीवी डिबेट में कहा कि कांग्रेस पार्टी नैतिकता की बात करती है और राजस्थान में बसपा के 6 विधायक मर्ज करा दिए। उन्होंने सवाल किया कि वो क्या था, लूटतंत्र था या रुपए की ताकत थी।

Gaurav Bhatia | bjp leader | politics| बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया। (Photo Credit@BJP4India)।

महाराष्ट्र में तख्तापलट के बाद महाविकास अघाड़ी गठबंधन सत्ता से हट गया और उसकी जगह शिंदे-भाजपा गठबंधन ने ले ली। एकनाथ शिंदे अब महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री हैं। इसी मुद्दे पर एक टीवी चैनल पर चल रही डिबेट में जब कांग्रेस नेता ने एकनाथ शिंदे के सीएम बनने पर घेरा तो बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी दमदार जवाब दिया। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ये पार्टी एक दिन दूरबीन से ढूंढने पर भी नहीं मिलेगी।

गौरव भाटिया ने शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि 2019 में महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पास 45 सीटें आईं और शिवसेना के साथ सरकार बना ली, उस शिवसेना के साथ, जिसे बनाने वाले बालासाहब ठाकरे जी ने कहा था कि चाहे दुकान बंद हो जाए, लेकिन कांग्रेस के साथ नहीं जाऊंगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पीएम मोदी की विचारधारा के खिलाफ चुनाव लड़ा और सरकार बना ली शिवसेना के साथ, जो बीजेपी के साथ थी और उस पार्टी ने मोदी जी का पोस्टर लगाकर चुनाव लड़ा।

Swara Bhaksar II Nupur Sharma II BJP

भगवान के नाम पर मारना है तो पहले खुद को मारो- उदयपुर की घटना पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट तो मिले ऐसे जवाब

budhaditya kab yog he, budhaditya yog 2022

2 जुलाई से बन रहा बुधादित्य राज योग, इन 3 राशि वालों को धनलाभ के साथ तरक्की के भी प्रबल योग

Kumar Vishwas II AAP II Punjab

जहर सियासत ने बोया, हत्यारे चौखट तक आ पहुंचे- उदयपुर की घटना पर भड़के कुमार विश्वास, बोले-समय सबका हिसाब करेगा

1 साल तक इन राशियों पर रहेगी देवताओं के गुरु बृहस्पति की विशेष कृपा, आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के प्रबल आसार

उन्होंने कहा कि तीसरा कांग्रेस पार्टी नैतिकता की बात करती है और राजस्थान में बसपा के 6 विधायक मर्ज करा दिए। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि वो क्या था, लूटतंत्र था या रुपए की ताकत थी। उन्होंने आगे कहा, “मैं इतना ही कहूंगा कि इनकी नैतिकता और विचारधारा का दिवालियापन हो रखा है। गायब हो रहे हैं एक दिन आप दूरबीन से ढूंढेंगे और कांग्रेस पार्टी नहीं मिलेगी। इसकी वजह क्या है, हिंदुत्व को गाली देते हो इसलिए हिंदुत्व की ताकत पता चली है।”

गौरतलब है कि पिछले तकरीबन 10 दिनों से महाराष्ट्र की राजनीति में चल रही उठा-पटक आखिरकार गुरुवार को समाप्त हो गई। एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बन गए हैं और देवेंद्र फडणवीस को राज्य का नया डिप्टी सीएम बनाया गया। आज राज्य भवन में दोनों नेताओं ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की उपस्थिति में अपने-अपने पद की शपथ ग्रहण की। उद्धव ठाकरे के बुधवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के बाद से बीजेपी और शिंदे खेमे में खुशी और जश्न का माहौल था।