एक दिन तो इंतजार कर लेते- रोहित सरदाना के निधन पर कांग्रेस नेता उदित राज ने कसा तंज तो संबित पात्रा ने दिया करारा जवाब

रोहित सरदाना के निधन को लेकर कांग्रेस नेता डॉक्टर उदित राज ने ट्वीट कर तंज कसा और कहा कि यह सबक अन्य पत्रकारों के लिए भी है कि तुम भी अमर नहीं हो। उदित राज के इस ट्वीट पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा भड़के हुए नजर आए।

Rohit sardana, corona

मशहूर टीवी एंकर और पत्रकार रोहित सरदाना का बीते दिन हार्ट अटैक से निधन हो गया। न्यूज एंकर रोहित सरदाना कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे और नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। रोहित सरदाना के निधन को लेकर कांग्रेस नेता डॉक्टर उदित राज ने ट्वीट कर तंज कसा और कहा कि यह सबक अन्य पत्रकारों के लिए भी है कि तुम भी अमर नहीं हो। उदित राज के इस ट्वीट पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा भड़के हुए नजर आए।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कांग्रेस नेता उदित राज को फटकार लगाई, साथ ही कहा कि कम से कम एक दिन तो इंतजार कर लेते। अभी तो उनकी चिता भी नहीं जली है और आप इस प्रकार की बातें कर रहे हैं।

बता दें कि डॉक्टर उदित राज ने पत्रकार रोहित सरदाना के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, “पत्रकार रोहित सरदाना नहीं रहे, श्रद्धांजली। एक दिन सबको दुनिया से जाना है। सरदाना सरकार से नहीं, विपक्ष से पूछते थे। सबक अन्य पत्रकारों के लिए कि तुम भी अमर नहीं हो। हो सके तो सरकार से पूछो कि एक साल में उन्होंने क्या किया है? एग्जिट पोल बंद करो। इतने से भी लाखों करोड़ों लोगों की जिंदगी बच जाएगी।”

उदित राज के इस ट्वीट पर करारा जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने लिखा, “एक दिन तो इंतजार कर लेते उदित जी। अभी चिता भी नहीं जली और आप इस प्रकार की बातें कर रहे हैं? मृत्यु के बाद दिवंगत आत्मा को सम्मान देना सीखें। आत्मा तो सास्वत है।”

संबित पात्रा के ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने संबित पात्रा के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, “ये जब भी बोलते हैं सिर्फ जहर ही उगलते हैं।” वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “सर ये मानवता को नहीं समझते, ऐसे कितने ही भरे पड़े हैं।”

बता दें कि न्यूज ऐंकर रोहित सरदाना के निधन को लेकर अशोक पंडित, स्वरा भास्कर, अनुपम खेर और जीशान अय्यूब जैसे कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी ट्वीट किये। उनके अलावा रजत शर्मा, अंजना ओम कश्यप, राजदीप सरदेसाई और चित्रा त्रिपाठी जैसे पत्रकारों ने भी ट्वीट रोहित सरदाना को श्रद्धांजलि दी। इससे इतर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी रोहित सरदाना के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया।