ऐंकर बोले, आप नहीं ख्वाब देख रहे कि राहुल बनेंगे प्रधानमंत्री? अखिलेश सिंह ने कहा- मोदी जी की लहर से सब हो गए बेहोश

अखिलेश सिंह ने कहा कि भाजपा तो हम दो हमारे दो की पार्टी है। इन चार नेताओं के अलावा किसी का जिक्र कर देने से ही पार्टी से बाहर कर दिया जाता है। 

akhilesh prasad singh , congress , elections

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का ऐलान होने के साथ ही राजनीतिक पार्टियों में गहमागहमी काफी बढ़ गयी है। राजनीतिक दलों के कद्दावर नेताओं से लेकर कार्यकर्ता तक सभी चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इन चुनावों को लेकर टीवी डिबेट में भी खूब चर्चा हो रही है. एक टीवी डिबेट में कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा है कि मोदी जी की लहर में सभी बेहोश हो गए हैं।

न्यूज 24 टीवी चैनल पर आयोजित एक डिबेट शो में कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि हर जगह तो मोदी जी के नाम पर ही चर्चा हो रही है। किसी दूसरे का नाम तो कोई ले भी नहीं सकता है. चाहे वह मुख्यमंत्री या केंद्रीय मंत्री ही क्यों ना हो। किसी और का नाम ले लेने से तो उन नेताओं पर वज्रपात हो जाता है। आगे अखिलेश सिंह ने कहा कि भाजपा तो हम दो हमारे दो की पार्टी है। इन चार नेताओं के अलावा किसी का जिक्र कर देने से ही पार्टी से बाहर कर दिया जाता है। 

इसके अलावा अखिलेश प्रसाद सिंह ने कि मोदी जी ने देश में ऐसी लहर फैलाई है कि हर कोई बेहोश हो गया है। मोदी जी सिर्फ प्रदेशों में जाते रहें तो भाजपा का सूपड़ा साफ़ हो जाएगा और कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती जाएगी। जैसे मोदी जी संबोधित करेंगे तो लोगों को गैस के दाम वाले बयान, डीजल पेट्रोल के दाम वाले बयान, कानून व्यवस्था वाले बयान और नौकरी वाले बयान याद आते रहेंगे।

हालाँकि जब एंकर ने कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह को कहा कि आप ख्वाब नहीं देख रहे हैं कि राहुल गाँधी प्रधानमंत्री बन जाएंगे तो जवाब देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि आप कुतर्क कर रहे हैं। आगे अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि हम तो पूरे देश में हैं। जहाँ पर भाजपा का वोट परसेंटेज दहाई में नहीं है वहां हम सरकार बनाते हैं। असम को छोड़ कर भाजपा के पास तो चार राज्यों में चार एमएलए हैं. इस बार तो ये असम में भी तीन-चार पर सिमट जाएंगे।

चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल और असम सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। आयोग ने पश्चिम बंगाल में 8 चरण में और असम में तीन चरण में चुनाव कराने का निर्णय लिया है। सभी चुनावी राज्यों में वोटों की गिनती 2 मई को की जाएगी।