ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन में शादी के बाद रोजाना होता था झगड़ा, एक्टर ने इंटरव्यू में बताई थी ये वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन में शादी के बाद रोजाना लड़ाइयां होती थीं। इस बात का खुलासा खुद अभिषेक ने किया था।

aishwarya rai, abhishek bachchan बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन की जोड़ी हिंदी सिनेमा की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है। यूं तो ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपनी निजी जिंदगी को मीडिया से दूर ही रखते हैं, लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि शादी के बाद उनकी रोजाना लड़ाइयां होती थीं। हालांकि आखिर में अभिषेक बच्चन को ही पत्नी को मनाना पड़ता था और झगड़ा खत्म करना पड़ता था।

वोग को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय से पूछा गया था कि क्या शादी के बाद उनके और अभिषेक बच्चन के बीच कभी लड़ाइयां हुईं। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘रोजाना’। वहीं अभिषेक बच्चन ने मामले पर सफाई देते हुए कहा, “ये झगड़ा नहीं बल्कि एक तरह कि असहमति होती थी। ये इतना गंभीर झगड़ा नहीं होता था। अगर ये झगड़े न होते तो हमारी शादी काफी बोरिंग हो जाती।”

अभिषेक बच्चन ने अपने और ऐश्वर्या राय के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “महिलाएं नहीं मनाती हैं और हमारा एक नियम होता था कि हम झगड़े के बीच नहीं सोते थे। मैं सच कहूं तो आधे समय हमने अपने झगड़े के बीच इसलिए एक-दूसरे से माफी मांगी है, क्योंकि हम नींद में होते थे। इसके अलावा महिलाएं हमेशा सही होती हैं और एक आदमी जितनी जल्दी यह स्वीकार कर ले, वह उतना ही बेहतर होता है।”

अभिषेक बच्चन ने इंटरव्यू में आगे कहा, “यह कोई मायने नहीं रखता है कि आपने क्या कहा है। भले ही आपके पास पुख्ता सबूत क्यों न हो। लेकिन इनकी दुनिया में ये चीजें कोई मायने नहीं रखती हैं।” शादी को लेकर सलाह देते हुए उन्होंने कहा, “लोग अकसर शादी को लेकर मजाक बनाते हैं, लेकिन असल में यह बहुत मजेदार है।”

बता दें कि शादी के बाद ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन हनीमून के लिए डिजनीलैंड गए थे। हनीमून से जुड़े अनुभव को साझा करते हुए अभिषेक ने बताया था, “वहां जाकर वह मिनी और मिक्की के साथ पोज दे रही थीं, उनके साथ खेलना चाह रही थीं।” हनीमून के दौरान फ्लाइट पर अटेंडेंट ने ऐश्वर्या राय को ‘मिसेज बच्चन’ कहकर बुलाया था, जिसपर वह और अभिषेक हंसने लगे थे।