ऐसे ही किसी को थोड़ी दे देते हैं- बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड देने आए दिलीप जोशी, लोग चिल्लाने लगे कपिल शर्मा का नाम; बिफर पड़े एक्टर

दिलीप जोशी का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह एक अवॉर्ड शो में जैसे ही वह लिफाफा खोलकर ‘बेस्ट एक्टर इन कॉमेडी’ अवॉर्ड के विजेता का नाम देखने की कोशिश करते हैं, वहां मौजूद लोग चिल्लाना शुरू कर देते हैं। इसे लेकर एक्टर बिफर पड़ते हैं।

dilip joshi, dilip joshi news

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक्टर दिलीप जोशी यानी ‘जेठालाल’ ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने ‘जेठालाल’ के रूप में दर्शकों के बीच अपनी जबरदस्त पहचान भी बनाई है। उनसे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह एक अवॉर्ड शो के दौरान स्टेज पर अवॉर्ड देने के लिए आते हैं। लेकिन, जैसे ही वह लिफाफा खोलकर ‘बेस्ट एक्टर इन कॉमेडी’ अवॉर्ड के विजेता का नाम देखने की कोशिश करते हैं, वहां मौजूद लोग चिल्लाना शुरू कर देते हैं।

ऑडियंस को चिल्लाता देख ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक्टर दिलीप जोशी उनपर बिफर पड़ते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने अंदाज में ऑडियंस को कहा कि यार मुझे बोलने तो दो। स्टेज पर उनके साथ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी भी नजर आती हैं।

एक्टर दिलीप जोशी अवॉर्ड शो के दौरान ऑडियंस के चिल्लाने पर कहते हैं, “मुझे उन्होंने लिफाफा दिया है, बोलने तो दो यार। यहां जूरी बैठती है, उन लोगों ने बहुत मेहनत भी की है। वह परखती है और उसके बाद ही एक नाम तय करती है। ऐसे ही किसी को थोड़ी न दे देती है।”

वीडियो में नजर आ रहा है कि दिलीप जोशी उसके बाद विजेता के नाम की घोषणा करते हैं और ऑडियंस से कहते हैं, “आप लोग बिल्कुल सही थे, विजेता हैं कपिल शर्मा।” वहीं, कपिल शर्मा के स्टेज पर आने के बाद दिलीप जोशी उन्हें बधाइयां देते हुए गले लगा लेते हैं। दूसरी और कपिल शर्मा भी दिलीप जोशी को अवॉर्ड के लिए धन्यवाद कहते हैं।

बता दें कि दिलीप जोशी से जुड़ा एक और वीडियो कुछ दिनों पहले खूब सुर्खियों में था। इसमें भी वह ऑडियंस पर भड़के हुए दिखाई देते हैं, हालांकि वह दर्शकों से मजाक कर रहे होते हैं। दरअसल, नवरात्रि के अवसर पर आयोजित हुए एक कंसर्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की पूरी टीम पहुंचती है।

कंसर्ट में जैसे ही दिलीप जोशी ने माइक लेकर दर्शकों से कुछ कहना चाहा, लोगों ने ‘बबीता जी, बबीता जी’ चिल्लाना शुरू कर दिया। इसे देख दिलीप जोशी ने जेठालाल के अंदाज में दर्शकों को फटकार लगाई। उन्होंने कहा, “अरे भाई शर्म नहीं आती आप लोगों को। शादीशुदा होकर बबीता-बबीता कर रहे हैं। अय्यर भाई पूरा मद्रास लाकर खड़ा कर देंगे यहां।”