ऐसे PM को देखकर शर्मिंदा हूं- प्रधानमंत्री मोदी पर बिफरे राम गोपाल वर्मा, बोले- इन्हें नहीं पता देश में क्या हो रहा है

मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा, पीएम नरेंद्र मोदी पर भड़के हुए नजर आए। उन्होंने पीएम मोदी की तस्वीर साझा कर कहा कि मैं ऐसे पीएम के कारण शर्मिंदा महसूस कर रहा हूं।

PM Modi's Aunt, Dypty CM of UP

कोरोना वायरस का कहर देश में कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बीते 24 घंटे में देश में कोरोना से जुड़े करीब 4,14,188 नए मामले सामने आये हैं। इसके साथ ही 24 घंटे के भीतर करीब 3,915 कोरोना मरीजों की मौत भी हो गई है। कोरोना के बढ़ते कहर के बीच लोगों को अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कमी से जूझना पड़ रहा है। इन मामलों को लेकर मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा, पीएम नरेंद्र मोदी पर भड़के हुए नजर आए। उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी की तस्वीर साझा की।

राम गोपाल वर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें कुछ नहीं पता है कि असल दुनिया में क्या हो रहा है। इसके साथ ही राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी को अपनी दाढ़ी शेव करने की भी सलाह दी। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

कम से कम दाढ़ी तो बनवा लीजिए: रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए लिखा, “ये बिल्कुल हिमालय के बाबा की तरह लग रहे हैं, जो कि पर्वतों में घूमते रहते हैं। क्योंकि इन्हें इस बात की कोई खबर नहीं हैं कि असल दुनिया में ऑक्सीजन और बेड के साथ क्या हो रहा है और क्या नहीं। मैं सच में ऐसे पीएम के कारण शर्मिंदा हूं, जो इस तरह से दिखते हैं। सर, कम से कम दाढ़ी तो बनवा लीजिए।”

सोशल मीडिया यूजर के निर्देशक के ट्वीट पर कमेंट: राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये। एक यूजर ने ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “यहां तक कि हम भी इन्हें अपना प्रधानमंत्री बनाकर शर्मिंदा हो रहे हैं। इन्हें देश चलाने की जिम्मेदारी कैसे दी जा सकती है।” वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “अगर आपके अंदर हिम्मत है तो आप ममता बनर्जी से ऐसा सवाल करके दिखाइये।” इससे इतर एक यूजर ने राम गोपाल वर्मा के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, “वो हमारे प्रधानमंत्री हैं, उनका सम्मान कीजिए।”

बता दें कि इससे पहले राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में बताया था कि उन्होंने सपना देखा कि कोरोना वायरस खत्म हो चुका है। उन्होंने लिखा, “बीती रात मैंने सपना देखा कि सरकार ने बड़े स्तर पर एक पूजा की है और कोरोना वायरस हमेशा के लिए जा चुका है।”

लगता है उनका झोला नहीं मिल रहा: राम गोपाल वर्मा से इतर बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भी कोरोना के बीच फैली अव्यवस्था को लेकर सरकार पर तंज कसा था। उन्होंने पीएम मोदी पर ट्वीट करते हुए लिखा, “कहीं ऐसा तो नहीं है कि उनका झोला नहीं मिल रहा है?” बता दें कि देश में कोरोना वायरस से अभी तक करीब 1,76,12,351 लोग ठीक हो चुके हैं। लेकिन अभी भी देश में एक्टिव केस की संख्या 36 लाख से भी अधिक है।